बेगूसराय : बेगूसराय में अपराधियों ने सोया अवस्था में मजदूर की गोली मारकर हत्या करने के मामले में आक्रोशित ग्रामीणों ने शव को खातोपूर स्थित एनएच 31 पर रख हाईवे को घंटों जाम कर दिया. एनएच 31 जाम रहने से लोगों को आने जाने में काफी परेशानियों का सामना करना पर रहा है. वहीं काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल बन रहा है. इस दौरान गुस्साएं लोगों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की और अपराधियों के जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला
आपको बता दें कि यह घटना लाखों थाना क्षेत्र के लालू नगर में रहने वाले तुरंतु महतो के लगभग 50 वर्षीय पुत्र ललन महतों की है. अपराधियों ने उस वक्त वारदात को अंजाम दिया जब वह अपने घर के बरामदे पर गुरुवार की देर रात अकेले सो रहे थे. तभी अज्ञात बदमाशों ने मजदूर के सीने और सिर में गोली मारी, जिससे उनकी मौत मौके पर ही हो गई. सुबह होने पर मोहल्ले वासियों ने लहुलुहान हालत में देख घटना की सूचना परिजनों को दी. फिलहाल प्रदर्शन स्थल पर सदर अंचलाधिकारी नगर थाना अध्यक्ष मुफस्सिल थाना अध्यक्ष सहित लाखों ओपी की पुलिस आक्रोशित लोगों को समझाने बुझाने में जुटी हुई है लेकिन आक्रोशित लोग अपनी मांगों पर अड़े हुए हैं.


लोगों ने सरकार से की मुआवजे की मांग
इस दौरान भाकपा नेता अनिल कुमार अंजान ने घटना को दुखद बताते हुए बताया कि मृतक मिलनसार व्यक्ति थे और मजदूरी पर भरोसा करते थे. इसके साथ ही समाज के किसी भी लोगों से किसी प्रकार का कोई ईर्ष्या द्वेष नहीं था. बावजूद इसके अपराधियों ने गोली मारकर उसकी नृशंस हत्या कर दी. उन्होंने बताया कि अपराधियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी और मुआवजे की मांग को लेकर ग्रामीण आक्रोशित हैं और हाईवे को जाम किया है.


ये भी पढ़िए- माता का आशीर्वाद पाने बूढ़ी काली की शरण में जाएंगे शाह, जानिए क्या है मंदिर का इतिहास