बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में सड़क दुर्घटना में घायल युवक इलाज के दौरान मौत हो गई. जबकि मां का अभी भी गंभीर रूप से घायल अवस्था में निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है. वहीं पुत्र की मौत की खबर सुनते ही मां और पूरे परिवार में कोहराम मच गया है. घटना रिफाइनरी थाना क्षेत्र के हरपुर स्थित एनएच 31 के समीप की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


मृतक युवक की पहचान लाखो थाना क्षेत्र के बहादुरपुर के रहने वाले खाखर महतो का 18 वर्षीय पुत्र देशराज कुमार के रूप में की गई है. जबकि घायल महिला की पहचान खाखर महतो की पत्नी आशा देवी के रूप में की गई है. परिजनों ने बताया कि 22 जुलाई को देशराज अपनी मां को मोटरसाइकिल पर बैठाकर बदरपुर से दवाई लेने के लिए सिमरिया जा रहे थे. तभी एयरपोर्ट के पास एक मोटरसाइकिल ने पीछे से जबरदस्त धक्का मार दिया था और उसके बाद मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर जाकर एक टैंकर में जा टकराया. 


यह भी पढ़ें- बक्सर में 10 साल के बच्चे ने बैंक से चुराए एक लाख रुपये, सीसीटीवी की मदद से पुलिस कर रही जांच


इस हादसे में मां और पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गये थे. घायल अवस्था में परिजनों ने उस जगह से दोनों को उठाकर इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां इलाज कर्म में पुत्र की मौत हो गई. जबकि मां अभी भी गंभीर रूप से घायल है. फिलहाल इस घटना के बाद परिजनों ने इसकी सूचना रिफाइनरी थाना पुलिस को दी मौके पर रिफाइनरी थाने की पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.
इनपुट- जीतेन्द्र चौधरी


यह भी पढ़ें- Muzaffarpur: आशुतोष शाही हत्याकांड में 3 नामजद आरोपी गिरफ्तार, पीड़ित परिवार ने मांगी प्रशासन से सुरक्षा


यह भी पढ़ें- Supaul: ना पानी-ना बिजली अब छत भी टपकने लगी, 13.35 करोड़ की लागत से बने GNM छात्रावास की हालत खस्ता!