बेगूसराय: Bihar Crime: बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों ने एक बार फिर बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. जहां बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने बिजली दुकानदार को गोली से छलनी कर मौत के घाट उतार दिया. ताबड़तोड़ फायरिंग होते ही स्थानीय दुकानदारों में हड़कंप मच गया और सभी दुकानदार अपनी अपनी शटर गिरा कर अपराधियों के भय से भाग खड़े हुए. जबकि सभी बदमाश मौके से हथियार लहराते मौके से फरार हो गया. लहूलुहान हालत में घरवालों ने आनन फानन में इलाज के लिए जख्मी को स्थानीय निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां घायल ने दम तोड़ दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हत्या के बाद इलाके में सनसनी


मौत की खबर लगते ही स्थानीय दुकानदारों में काफी दहशत का माहौल उत्पन्न हो गया है. घटना फुलवरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत राजेंद्र रोड स्थित कृष्णा ट्रेडर्स की है. लगभग 37 वर्षीय मृतक कृष्णा कुमार राजेंद्र रोड के रहने वाले श्याम सुंदर लोहारिका के पुत्र थे. प्रत्यक्षदर्शियों द्वारा बताया जा रहा है कि मृतक कृष्णा अपना दुकान बंद कर रहा था. तभी एक बाइक पर सवार तीन अपराधियों में दो अपराधी दुकान पर आ धमके और रुपये की मांग करने लगा. भयभीत दुकानदार जब गल्ले से रुपए निकालने लगा तभी 2 बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. उसने बताया कि बदमाशों द्वारा लगभग 8 से 10 फायरिंग की गई जिसमें मृतक के शरीर में पांच गोली दाग दी.


2 साल पहले भी हमला


गोली लगते ही कृष्णा कुमार सड़क पर गिर पड़े और घायल अवस्था में जमीन पर तड़पने लगा. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि 2 वर्ष पूर्व भी मृतक पर दिनदहाड़े हमला किया गया था उस दौरान इलाज में उनकी जान बच गई थी. फिलहाल इस घटना के बाद दुकानदारों में काफी आक्रोश देखने को मिल रहा है. वहीं दूसरी तरफ इस घटना की जानकारी फुलवरिया थाना पुलिस को मिलते ही निजी अस्पताल पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने सदर अस्पताल भेज दिया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.


इनपुट- जितेंद्र चौधरी


ये भी पढ़ें- Petrol Diesel Price Today: पेट्रोल डीजल के दामों में आया उछाल, जानें बिहार में आज का भाव