बेगूसराय: Bihar News In Hindi: बेगूसराय सदर अस्पताल मे भर्ती एक 16 वर्षीय लड़की की इलाज के दौरान मौत हो गई है. इस मौत के मामले मे परिजनों ने इलाज मे लापरवाही का आरोप लगाया है. परिजनों का आरोप है की एंटीबायोटिक की सुई देने के पांच मिनट के अंदर मरीज की मौत हो गई जबकि मरने से पहले भली चंगी थी. मृतका ने कुछ देर पहले चाय और बिस्कुट भी खाया था. लेकिन सुई लगने के बाद उसकी 5 मिनट में मौत हो गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मौत के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. परिजनों ने इलाज मे लापरवाही का आरोप लगाया है. मृतक की पहचान वागबाड़ा गावं की रहने वाली शरीना खातून के रूप मे हुई है. इस संबंध मे लड़की की मां संचिता खातून ने आरोप लगाया है कि उसकी बेटी कल सिरदर्द को लेकर सदर अस्पताल के जनरल वार्ड मे भर्ती हुई थी. इलाज के बाद वो धीरे धीरे स्वास्थ हो रही थीं. मरने के पहले वो अच्छे से बातचीत कर रही थी और चाय बिस्कुट भी खाया था. पर नर्स ने जैसे ही एक इंजेक्शन दिया उसके पांच मिनट मे उसकी बेटी की मौत हो गई. 


उन्होंने आगे जानकारी देते हुए बताया कि शुरू से उसके इलाज मे लापरवाही बरती जा रही थीं. जैसे तैसे इंजेक्शन दिया जा रहा था और ऑक्सीजन आदि भी नहीं दिया जा रहा था. भर्ती करने समय भी बेड नहीं रहने का बहाना बनाया जा रहा था. मां ने साफ तौर पर इलाज मे लापरवाही का आरोप लगाया है. फिलहाल मौत के बाद से परिजनों मे कोहराम मचा हुआ है.  वहीं, इस संबंध में डॉक्टर संजय कुमार ने बताया है कि मृतक के माथे में ब्रेन ट्यूमर था, जिस वजह से लड़की की मौत हुई है.