बेगूसराय:Bihar Crime: बिहार में अपराधियों का बेखौफ अंदाज लगातार जारी है. बेगूसराय में अपराधियों ने एक बार फिर बड़ी घटना को अंजाम दिया है. अपराधियों ने एक युवक का अपहरण करने के बाद हत्या कर दी है. वहीं लापता युवक का शव मिलने के साथ ही परिजनों में हाहाकार मच गया है. पुलिस फिलहाल इस मामले में जांच कर रही है. हालांकि पुलिस अभी इस मामले में कुछ भी बताने से इंकार कर रही है. बता दें कि 2 दिसंबर को नीतीश कुमार नामक युवक का उस वक्त अपहरण कर लिया गया था. जिसका शव बीती रात खगड़िया जिले के रहुआ में बरामद हुआ.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला
दरअसल बेगूसराय जिले के डंडारी थाना क्षेत्र के बलहा की रहने वाली फुल कुमारी ने रतनपुर थाना में लिखित रूप से आवेदन देते हुए आरोप लगाया था कि 2 दिसंबर को जब उसकी स्नातक की परीक्षा चल रही थी तो वह अपने पति नीतीश कुमार के साथ परीक्षा देने पहुंची थी. लेकिन जब परीक्षा खत्म होने के बाद वो बाहर निकली तो उसके पति नीतीश कुमार गायब थे. आसपास के लोगों से पूछने पर पता चला कि स्कार्पियो सवार कुछ अपराधियों ने नीतीश कुमार का अपहरण कर लिया है. जिसके बाद फूल कुमारी ने परिजनों को इसकी सूचना दी और परिजनों के आने के बाद रतनपुर थाने में पीड़िता के द्वारा अपहरण का मामला दर्ज करवाया गया. लेकिन बीती रात खगड़िया जिले के रहुआ से नीतीश कुमार का शव बरामद किया गया.


ये भी पढ़ें- Team India ने Shikhar Dhawan के बर्थडे को बनाया खास, कोच सहित खिलाड़ियों ने ऐसे किया विश


परिजनों ने जताई हत्या की आशंका 
परिजनों का आरोप है कि अपराधियों के द्वारा पहले नीतीश कुमार का अपहरण किया गया और फिर उसकी पिटाई के बाद हत्या कर शव को दूसरे जिले में फेंक दिया गया है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने उक्त मामले में 3 लोगों को हिरासत में लिया है. हिरासत में लिए लिए गए लोगों से पूछताछ के बाद ही नीतीश के हत्या की जानकारी मिली. पुलिस ने मिली जानकारी के आधार पर शव को बरामद किया है. लेकिन पुलिस अभी उक्त मामले में कुछ भी बताने से इंकार कर रही है.