बेगूसराय: Begusarai Crime News: बेगूसराय में एक बार फिर से दंबंगों का आतंक देखने को मिला, यहां जमीनी विवाद में एक बार फिर तकरीबन 6 की संख्या में अपराधियो ने एक युवक को पकड़ कर जमकर पिटाई कर दी. इससे भी मन नहीं भरा तो अपराधियों ने उसे गला दबाकर मारने की कोशिश की. इस दौरान उसे मरा हुआ समझ कर वहीं फेंक दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गनीमत रही कि समय सूचना मिलने से युवक के परिजन घटना स्थल पर पहुंच गए और युवक को सदर अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां उसका इलाज चल रहा है. वही युवक की स्थिति अभी भी चिंताजनक बनी हुई है. 


यह घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के छोटी सांख गांव की है. पीड़ित संजीव कुमार के पिता में महेंद्र साह ने आरोप लगाया है कि कुछ दिन पूर्व उसके गांव के ही अरविंद साह नामक व्यक्ति ने उसके एक फरीक से एक कट्ठा जमीन की रजिस्ट्री कराई थी और धोखे में रखकर सड़क किनारे से ही उसने जमीन लिखवा ली. जिसका वह लोग विरोध करते थे. इसी से आक्रोषित होकर जब बीते शाम संजीव कुमार अपने खेत में फसल देखने गए थे. उसी वक्त अरविंद साह अपने अन्य सहयोगियों अपराधी के साथ मिलकर संजीव कुमार की जमकर पिटाई कर दी. इससे मन नहीं भरा तो उसे गला दबाकर हत्या करने का प्रयास किया. 


उन्होंने बताया है कि मारा समझ कर खेत में संजीव कुमार को फेंक दिया. और उल्टे मुखिया से जाकर शिकायत भी करने लगे. फिलहाल पीड़ित ने मुफस्सिल थाने में शिकायत दर्ज करवाई है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.इस संबंध में मुफस्सिल थाना अध्यक्ष ने बताया है कि एक युवक के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. फिलहाल पुलिस घटना स्थल पर भेजा गया है और आगे की कार्रवाई में जारी है. इस घटना में शामिल अपराधियों को जल्द से जल्द सजा दी जाएगी.