मधुबनी:Road Accident: बिहार के मधुबनी जिले में एक बेटी की सपने टूटकर उस वक्त चकनाचूर हो गए जब बेटी की शादी तय कर घर लौट रहे पिता की सड़क दुर्घटना में मौत हो हुई.घटना जिले के भेजा थाना के गढ़गांव पंचायत की बताई जा रही है.  कोसी दियारा इलाके के रहने पिता अपने पुत्र के साथ बाइक पर सवार होकर जा रहे थे.तभी रास्ते में एक व्यक्ति कंधे पर बांस लिए जा रहा था. इस दौरान व्यक्ति अचानक से मुड़ा और बांस का एक सिरा बाइक सवार के शरीर में जा घुसा, जिससे उसकी मौत हो गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस घटना में बाइक चालक पुत्र भी गंभीर रूप से घायल हो गया है. वहीं घटना की सूचना मिलते ही गांव में कोहराम मच गया. मृतक की पहचान भेजा थाना के गढ़गांव पंचायत के असुरगढ गांव निवासी कमल यादव के रूप में हुई है. मिली जानकारी के अनुसार कमल यादव अपनी दूसरी पुत्री की शादी के लिए दूल्हा देख कर अपने घर वापस लौट रहा था. एक ही बाइक पर पिता पुत्र सवार थे. तभी सड़क पर बांस लेकर आ रहा एक व्यक्ति अचानक से मुड़ा और बाइक सवार अधेड़ कमल यादव के सीने में बांस का एक सिरा जा घुसा.


सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. मृतक युवक का पांच पुत्री और एक पुत्र है. पांच पुत्रियों में से एक पुत्री की शादी हो गई, जबकि दूसरी की शादी तय कर वापस घर लौट रहा था. इस घटना के बाद जनप्रतिनिधि और लोगों ने मृतक के आश्रितों को सरकार से मुआवजा देने की मांग की है ताकि अब आगे उनकी बेटियों की शादी हो सके और परिवार का गुजर बसर चल सके.


इनपुट- विकाश चौधरी


ये भी पढ़ें- सक्षमता परीक्षा के सवाल पर बवाल शुरू, विपक्ष ने कहा- BPSC की तरह प्रश्न पूछकर...