बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में एक बार फिर आग का तांडव देखने को मिला. जहां आग ने एक साथ 7 घर जलकर पूरी तरह से राख कर दिया. इस अगलगी के बाद उस जगह काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया और लोग जैसे तैसे अपना जान बचाकर घर से निकल कर भागे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

10 लाख से अधिक सामान का सामान जलकर राख
इस अगलगी में 10 लाख से अधिक सामान जलकर पूरी तरह से राख हो गया. घटना नयागांव थाना क्षेत्र के महेंद्रपुर गांव की है. पीड़ित बुधेस कुमार ने बताया कि तकरीबन 3:00 बजे रात में अचानक घर में आग लग गई. आग ने इतनी विकराल रूप ले लिया था कि एक साथ सात घर पूरी तरह से जलकर राख हो गए. आप तस्वीरों में देख सकते हैं कि किस तरह से आग का तांडव देखने को मिल रहा है. जहां आग लगने से घर धु-धु कर जल रहा है.


घर में रखा सामान पूरी तरह जलकर राख 
मामले में बताया जा रहा है कि सभी लोग घर में सोए हुए थे तभी अचानक घर मे आग लग गई. आग लगते ही लोगों में भगदड़ जैसी स्थिति उत्पन्न हो गयी और लोग जैसे-तैसे घर से निकलकर अपनी जान बचाने में लग गए. सभी लोग आग बुझाने के प्रयास में लग गए, लेकिन तब तक घर में सामान पूरी तरह से जलकर राख हो गया. 


पूरे मामले की तहकीकात में जुटी पुलिस
उन्होंने आगे बताया कि आवासीय इसी जगह विद्यालय भी चलाते थे. वह भी विद्यालय जलकर पूरी तरह से राख हो गया. इस घटना के बाद पूरे परिवार में मातमी सन्नाटा पसरा गया है. उन्होंने बताया कि घर में रखे सारा सामान पूरी तरह से जलकर राख हो गया है. खासकर विद्यालय की बेंच सहित कीमती सामान भी जलकर राख हो गया है. उन्होंने आगे बताया कि असामाजिक तत्वों के द्वारा ही घर में आग लगायी गयी है. फिलहाल इस घटना की जानकारी स्थानीय लोगों ने नया गांव थाने पुलिस को दी. मौके पर नया गांव थाने की पुलिस पहुंचकर पूरे मामले की तहकीकात में जुटी हुई है.


इनपुट-जितेंद्र चौधरी


यह भी पढ़ें- तमिलनाडु में फंसे मजदूर झारखंड सरकार से लगा रहे जान बचाने की गुहार, वीडियो बनाकर भेजा