बेगूसराय : बेगूसराय में केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह असदुद्दीन ओवैसी पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि वह धर्म के नाम पर देश को बांटने की कोशिश करते हुए दूसरा जिन्ना बनने चाहते हैं. गिरिराज सिंह ने कहा कि मैं कहता हूं हर व्यक्ति को अपने धर्म का सम्मान अपने धर्म के प्रति समर्पण होना चाहिए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ओवैसी कर रहे हैं देश को तोड़ने की राजनीति- गिरिराज सिंह 
उन्होंने कहा कि ओवैसी का भी अपने धर्म के प्रति समर्पण और आस्था है इसके लिए धन्यवाद देता हूं.  हम भी अपने धर्म के प्रति समर्पित हैं, लेकिन ओवैसी जिस तरह से भारत को तोड़ने की राजनीति कर रहे हैं और दूसरा जिन्ना बनने की कोशिश कर रहे हैं उनके मंसूबों कभी कामयाब नहीं होंगे. 


देश का माहौल खराब करना चाहते हैं ओवैसी- गिरिराज 
उन्होंने कहा कि ओवैसी हर वक्त मजहबी बयान देते हैं और भारत को तोड़ने की कोशिश में लगे रहते हैं जो अब कतई संभव नहीं है. ओवैसी पूरे देश में एक तरह से माहौल खराब करना चाहते हैं और यह मैं बार-बार कहता हूं कि वह जिन्ना के रास्ते पर चल रहे हैं. देश को फिर से बांटने की कोशिश कर रहे हैं जो संभव नहीं है. इस देश को अब कोई तोड़ना चाहे, बांटना चाहे अब यह संभव नहीं है. 


सर तन से अलग करवाने का नारा भी लगाते हैं और करवाते भी हैं ओवैसी- गिरिराज 
उन्होंने कहा कि ओवैसी को अपने मजहब पर कितना फख्र है इसका अंदाजा सहज ही लगाया जा सकता है. तभी तो वह सर तन से अलग करवाने का नारा भी लगाते हैं और करवाते भी हैं. 


लव जिहाद के मामले में ये बोले गिरिराज सिंह 
इसके साथ गिरिराज सिंह ने लव जेहाद को लेकर कहा कि सर्वप्रथम क्रिश्चियन कम्युनिटी ने हाई कोर्ट में केस किया था लव जिहाद को लेकर केरल में. केरल में एक दो नहीं बल्कि 12000 लड़कियां लव जिहाद में फंस गई हैं. यह लव जिहाद और लैंड जिहाद करके भारत में गजवा ए हिंद लाना चाहते हैं. 


ओवैसी के इस बयान पर आई गिरिराज की प्रतिक्रिया 
दरअसल असदुद्दीन ओवैसी ने अपना एक वीडियो ट्विटर पर अपलोड किया है जिसमें वह कह रहे हैं कि हम मदरसे भी चलाएंगे और मस्जिदों को भी आबाद करेंगे और फख्र से अपने मजहब पर चलेंगे. वे संविधान के अनुच्छेद 19, 25 और 29 का जिक्र करते हुए कहते हैं कि ये हमें आजादी देता है. असदुद्दीन ओवैसी कहते हैं हम मुसलमान हैं और इस देश में विविधता है. यहां धर्म नहीं मानने वालों को भी अपनाया जाता है. इस कारण हम अपने मजहब को मानते रहेंगे.


ये भी पढ़ें- Jharkhand News: सांसद निशिकांत दुबे की शिकायत पर देवघर DC और झारखंड पुलिस के खिलाफ FIR दर्ज, जानिए क्या है मामला