बेगूसराय: Gujarat Election 2022: गुजरात में बीजेपी दो-तिहाई बहुमत के साथ सत्ता में आएगी. ये बात बीजेपी के फायरब्रांड नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बिहार के बेगूसराय में कही. उन्होंने कहा, 'जब-जब लोगों ने पीएम मोदी को गाली दी है, तब-तब जनता ने वोट से इसका जवाब दिया है.'


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'गुजरात में होगी मोदी की जीत'
गिरिराज सिंह ने कहा कि आज गुजरात में पहले चरण का मतदात चल रहा है और मेरा मानना है कि वहां की जनता पीएम मोदी को जीताने का काम करेगी. बीजेपी नेता ने कहा, 'जब भी लोगों ने मोदी को गाली दी है तब-तब गुजरात की जनता ने इसका जवाब उन्हें वोट से दिया है.'


'ओवैसी किसी की भी 'बी' टीम नहीं'
गिरिराज सिंह ने कहा कि ओवैसी किसी की भी 'बी' टीम नहीं है, ओवैसी जिन्ना का कार्बन कॉपी हैं. उनके सारे बयान को देखें तो समाज में जहर बोने के सिवा, समाज को तोड़ने के सिवा, हिंदू-मुस्लिम में खाई पैदा करने के सिवा उनका कोई बयान अलग नहीं है. 


'ओवैसी जिन्ना का कार्बन कॉपी'
केंद्रीय मंत्री ने कहा, 'जिस तरह से जिन्ना ने देश में बंटवारे का काम किया कुछ वैसी ही साजिश ओवैसी कर रहे हैं. गिरिराज सिंह ने कहा कि ओवैसी देश में विभेद पैदा करने की साजिश कर रहे हैं, वो बिहार में भी नफरत का बीज बो रहे हैं. ये सब देश के लिए खतरनाक है.


'भारत के खिलाफ हो रही खतरनाक साजिश'
बीजेपी नेता ने कहा कि अल्पसंख्यकों का वोट लेने की होड़ मची है. इनका वोट ले लो और राज करो, फिर चाहे किसी से भी समझौता करना पड़े. ये सब देश के खिलाफ खतरनाक साजिश है.


सनातनी के साथ खड़े होने की अपील
उन्होंने कहा कि जिस दिन भारत में बहुसंख्यकों की आबादी कम हो जाएगी, उस दिन देश में सामाजिक समरसता और लोकतंत्र दोनों खतरे में पड़ जाएगा, यह लोगों को आज नहीं तो कल सोचना पड़ेगा. इसलिए बहुसंख्यकों एक होकर सनातनी के साथ खड़ा होना होगा. 


ये भी पढ़ें-जनसंख्या नियंत्रण को लेकर गिरिराज सिंह ने की सख्त कानून बनाने की मांग


(इनपुट-राजीव कुमार)