सूरज चव्हान बनें 'बिग बॉस मराठी 5' के विनर, मिले 14.6 लाख, 10 लाख ज्वैलरी वाउचर और इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर
Advertisement
trendingNow12462080

सूरज चव्हान बनें 'बिग बॉस मराठी 5' के विनर, मिले 14.6 लाख, 10 लाख ज्वैलरी वाउचर और इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर

Bigg Boss Marathi 5 Winner: 'बिग बॉस मराठी 5' को उसका आखिरकार विनर मिल ही गया. ये शो सूरज चव्हान ने जीता और पहले रनरअप अभिजीत सावंत रहे.

सूरज चव्हान बिग बॉस मराठी 5 विनर

Bigg Boss Marathi 5 Winner: 'बिग बॉस मराठी 5' को उसका आखिरकार विनर मिल ही गया. ये शो सूरज चव्हान ने जीता और पहले रनरअप अभिजीत सावंत रहे. शो के होस्ट रितेश देशमुख ने विनर के नाम का ऐलान किया और उन्हें ट्रॉफी दी. इस चमचमाती ट्रॉफी के अलाव सूरज को 14.6 लाख रुपये की प्राइज मनी, 10 लाख का ज्वैलरी वाउचर और इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर भी मिला. 

टॉप 5 में पहुंची थीं निक्की तंबोली

'बिग बॉस मराठी 5' का ये सफर सूरज चव्हान के लिए बिल्कुल भी आसान नहीं रहा. टॉप में सूरज को अभिजीत सावंत ही नहीं बल्कि निक्की तंबोली ने भी जबरदस्त कॉम्पिटीशन दिया. सूरज, अभिजीत,निक्की के अलावा टॉप 5 में धनंजय पवार और अंकिता भी थीं. हालांकि इन सभी को पछाड़ कर सूरज ने ट्रॉफी पर कब्जा जमाया और अभिजीत पहले रनरअप रहे.

 

सूरज के अलावा अभिजीत ने भी फैंस को किया था इंप्रेस
जहां एक ओर सूरज चव्हान ने फैंस को अपना मुरीद किया तो वहीं अभिजीत का सफर भी काबिलेतारीफ रहा. हालांकि शुरुआत से ही सूरज और अभिजीत के बीच मेन मुकाबला देखा जा रहा था. 'बिग बॉस मराठी सीजन 5' को रितेश देशमुख ने होस्ट किया. इस शो के दौरान जबरदस्त ट्विस्ट और टर्न्स ने फैंस को शो से बांधे रखा और खूब इंप्रेस भी किया.

9 लाख रुपये लेकर बाहर हो गई थीं जाह्नवी
शो के फिनाले में सभी कंटेस्टेंट को पैसे लेकर शो छोड़ने का ऑफर मिला था. लेकिन जाह्नवी ने ये ऑफर एक्सेप्ट किया और 9 लाख रुपये की मोटी रकम लेकर फिनाले की रेस से बाहर हो गईं. हालांकि जाह्नवी का ये फैसला कई लोगों के लिए चौंकाने वाला था, क्योंकि वो टॉप 6 कंटेस्टेंट्स में शामिल थीं. 

 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

 

 

 

 

 

Trending news