दरभंगा: बिहार के लोकसभा चुनाव का मतदान चौथे चरण में 13 मई को होना है. चौथे चरण के चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन है. ऐसे में सभी राजनीतिक दल अपने प्रत्याशी को जीत दिलाने को लेकर अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. इसी कड़ी में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सोनकी में जनसभा को संबोधित करते हुए आरक्षण के मुद्दे पर केंद्र सरकार पर जमकर हमला किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तेजस्वी ने कहा कि ललित यादव के हाथ में लालू यादव ने लालटेन थमाया है. हम आप लोगों से अपील करने आए है कि एक-एक वोट लालटेन पर बटन दबा कर के ललित यादव को आप लोग भारी बहुमत से विजई बनाए. वही तेजस्वी यादव ने कहा कि ललित यादव जी के हाथ मे जब जब लालटेन थामा गया है. तब तब ये विजई रहे है, उन्होंने विधायकी में छक्का मारा है. इस बार दरभंगा सीट जीता कर ये दरभंगा ने परिवर्तन लाने का काम करेंगे.


तेजस्वी ने कहा की कमर में परेशानी की वजह से डॉक्टर ने आराम करने को कहा है. मेरे कमर की हड्डी में चोट है. वही उन्होंने कमर पर लगाए बेल्ट को दिखाते हुए बोला की हम अभी बेल्ट और लगा के घूम रहे है. मैने डॉक्टर से कहा की आप बोल रहे है, तीन हफ्ता आराम करने के लिए, इसमें तो चुनाव खत्म हो जाएगा. मैने डॉक्टर को कहा कि अभी तेजस्वी बेड रेस्ट नहीं लेगा. जब तक मोदी को हम हटा नहीं देते. तेजस्वी को बेड रेस्ट की जरूरत नहीं है. मोदी को बेड रेस्ट की जरूरत है.


बता दें कि 13 मई को चौथे चरण के मतदान को लेकर आज शाम पांच बजे चुनावी प्रचार थम जाएगा. वही दरभंगा लोकसभा के प्रचार में आखिरी दिन मतदाता मालिक को अपने पक्ष में करने के लिए भाजपा की ओर से बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी रोड शो करेंगे. वह इंडिया गठबंधन की ओर से नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव दरभंगा जिला में तीन जगह चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे.


इनपुट- मुकेश कुमार 


ये भी पढ़िए- Rajgir News: इन पंच पहाड़ियों में उभर रहा नया व्यवसाय, इस मंत्रालय ने किया संरक्षित