सीतामढ़ीः सीतामढ़ी में एक युवती को किरोसिन छिड़ककर जलाने का मामला सामने आया है. बताया गया कि दुष्कर्म में असफल होने के बाद आरोपियों ने इस वारदात को अंजाम दिया. पुपरी थाना क्षेत्र के कुसैल गांव की रहने वाली जानकी कुमारी की मौत मंगलवार को इलाज के दौरान SKMCH मुजफ्फरपुर में हो गई. पीड़िता ने मरने से पहले मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाना पुलिस के सामने अपना फर्द बयान दिया था जिसमे अपने पड़ोसी चार लोगों को आरोपित किया था कि उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करने की कोशिश की गई असफल होने पर केरोसिन तेल छिड़क कर आग लगा दिया. जिसके बाद घायल अवस्था मे पुपरी PHC में इलाज के लिए ले जाया गया जहां से गभीर स्थिति को देखते हुए मुजफ्फरपुर SKMCH रेफर किया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

29 अगस्त की बताई जा रही है घटना
यह घटना 29 अगस्त की बताई जा रही है. इस मामले में अहियापुर पुलिस के सामने दिए गए बयान के बाद से सीतामढ़ी पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को हिरासत में ले कर जांच शुरू कर दिया है जबकि दो आरोपी की तलाश अभी भी जारी है. इस मामले पर सीतामढ़ी एसपी हर किशोर राय ने बताया कि फर्द बयान के बाद अनुसंधान में यह पता चला है कि मृतिका के परिवार से आरोपियों का 13 डिसमिल जमीन का विवाद वर्षो से चल रहा है. 


सभी बिंदुओं पर हो रही है जांच
उन्होंने कहा कि इन सभी बिंदुओं पर गहन जांच की जा रही साथ ही कहा कि FSL की टीम को घटनास्थल पर जांच के लिए भेजा गया है पुलिस के मुताबिक यह मामला संदेहजनक है.पुलिस के अनुसार मामले को लेकर दो बार अलग अलग फर्द बयान दर्ज कराया गया.दूसरे फर्द बयान जो लगभग 20 दिनों बाद दर्ज कराई गई उसमे लाबालिग के साथ दुष्कर्म की कोशिश का आरोप लगाया गया है. जिसमें चार लोगों को आरोपी बनाया गया है. आरोपी सभी एक-दूसरे के सगे भाई हैं. इतना ही नहीं आरोपी में दो लोग पिछले चार महीने से बाहर रहते हैं जो सब्जी का धंधा करते हैं. सीतामढ़ी के एसपी हर किशोर राय ने कहा है की सभी बिंदुओं पर पुलिस जांच कर रही है.जो दोषी होंगे उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. इधर दूसरी ओर जानकी के परिवार में मातमी सन्नाटा पसरा है. पीड़ित परिवार न्याय की मांग पुलिस प्रशासन से कर रहा है.


यह भी पढ़िएः पत्नी और बेटी के साथ खेत गया था किसान, बाघ ने हमला कर उतारा मौत के घाट