दरभंगा: Darbhanga Airport: दरभंगा हवाई अड्डे से बड़ी खबर सामने आई है. यहां एयरपोर्ट पर सुरक्षा मे चूक का मामला देखने में आया है. हवाई अड्डे पर एक यात्री हथियार के साथ घुस आया. सुरक्षा एंजेंसियों ने मैगजीन और तीन जिंदा कारतूस के साथ एक यात्री को गिरफ्तार किया गया है. मोतिहारी जिले के ढाका थाना क्षेत्र के ढाका का ही रहने वाला कलामुद्दीन शनिवार को मुम्बई जाने के लिए मोतिहारी से दरभंगा आया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सामान चेकिंग के दौरान हुआ गिरफ्तार
सामान चेकिंग के दौरान उसके पास से एक मैगजीन और तीन जिंदा कारतूस, जो 9 एमएम का बरामद किया गया. तत्काल हवाई अड्डा पर तैनात सुरक्षा गार्ड ने मो. कलामुद्दीन को गिरफ्तार कर लिया. बताया जाता है कि मो. कलामुद्दीन के पास से कई तरह के फर्जी आई कार्ड, पैन कार्ड सहित अन्य कागजात बरामद हुआ है, जिसकी सत्यापन की जा रही है.


खुद को पत्रकार बता रहा गिरफ्तार य़ुवक
कलामुद्दीन खुद को पत्रकार भी बता रहा है. हवाई अड्डा की पुलिस ने मो. कलामुद्दीन को सदर थाना के हवाले कर दिया है. सदर एसडीपीओ अमित कुमार ने बताया कि कलामुद्दीन के पास से एक मैगजीन, तीन कारतूस सहित कई आई कार्ड बरामद हुआ है. जिसकी तहकीकात की जा रही है. आखिर बरामद आई कार्ड सहित पैन कार्ड में कौन सही है.