बेगूसराय: Bihar News: बिहार में इन दिनों लूट और छिनतई के मामलों में बढ़ोतरी देखते मिल रहा है. अपराधी आए दिन मोबाइल और चेन लूट की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. ऐसा ही एक मामला  बेगूसराय से सामने आ रहा है. लेकिन इस बार लुटेरे के साथ कुछ ऐसा हुआ की अपने जीवन वो शायद ही दोबारा अपराध करने की सोचेगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चलती ट्रेन की खिड़की से लटकाया
दरअसल,  बेगूसराय जिले में एक चोर चलती ट्रेन में मोबाइल छीनने की कोशिश कर रहा था, तभी यात्रियों ने उसे पकड़ लिया और आरोपी को चलती ट्रेन की खिड़की के बाहर काफी दूर तक लटकाए रखा. 15 सेकंड का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस दौरान खिड़की से लटका हुआ व्यक्ति यात्रियों से लगातार अपनी जान की भीख मांगता रहा और यात्रियों ने उसे खगड़िया तक लटकाए रखने की बात बोलते रहे. यह वीडियो साहेबपुर कमाल स्टेशन के समीप का बताया जा रहा है. बेगूसराय और खगड़िया के सीमावर्ती रेलवे स्टेशन साहेबपुर कमाल के समीप के इस वीडियो में बेगूसराय के भाषा में बोलते हुए रेलवे यात्री दिख रहे हैं. 


ये भी पढ़ें- मधुबनी में बड़ा हादसा, निर्माणाधीन सेप्टिक टैंक में करंट लगने से 4 मजदूरों की मौत


घटना 12 सितंबर की शाम की
बताया जा रहा है कि यह वीडियो मेमू ट्रेन का है. जिसमें आरोपी युवक ने साहेबपुर कमाल स्टेशन के पास खिड़की के बगल में प्लेटफार्म के बाहर यात्री से मोबाइल छीनकर भागने की कोशिश की. ट्रेन में बैठे यात्रियों ने उसे पकड़ लिया और चलती ट्रेन में उसे खिड़की से लटकाए रखा. बरौनी जीआरपी के डीएसपी ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि यह घटना 12 सितंबर की शाम की है. साहेबपुर कमाल स्टेशन के पास से शाम के वक्त मेमू ट्रेन में बाहर से झपट्टा मार गिरोह के द्वारा प्लेटफार्म पर खिड़की के बगल बैठे यात्रियों से मोबाइल छीनने का प्रयास किया गया. तभी यात्रियों ने उसका हाथ पकड़ लिया और ट्रेन तब तक खुल गई थी. व्यक्ति की पहचान पंकज कुमार के रूप में हुई है. बेगूसराय के एसकमाल थाना क्षेत्र का निवासी बताया जा रहा है. खगड़िया जीआरपी ने युवक के विरुद्ध मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है.