बेगूसरायः बेगूसराय में अब शराब माफिया एवं शराब पीने वालों के खिलाफ धर पकड़ अभियान शुरू हो गई है. इस कड़ी में उत्पाद पुलिस ने शराब बेचने और पीने के मामले में पांच व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. यह गिरफ्तारी उत्पाद पुलिस के द्वारा विभिन्न थाना क्षेत्र इलाके से की गई है. बताया जाता है कि उत्पाद पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि कई जगह शराब बेची जा रही है. इसी सूचना के आधार पर उत्पाद पुलिस ने विशेष अभियान चलाकर बेगूसराय के विभिन्न इलाकों में छापेमारी करने के दौरान पांच व्यक्ति को शराब पीने और बेचने के आरोप में गिरफ्तार किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बेगूसराय में हुई थी दो की मौत
आपको बताते चलें कि जिस तरीके से बेगूसराय में जहरीली शराब पीने से दो युवक की मौत हुई है. इस घटना के बाद पुलिस महकमे में खलबली मची हुई है. वही उसी को देखते हुए जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन के द्वारा लगातार छापेमारी अभियान जगह-जगह की जा रही है. इसी के तहत उत्पाद पुलिस के द्वारा एक विशेष छापेमारी अभियान चलाकर शराब पीने और बेचने के आरोप में पांच व्यक्ति को गिरफ्तार किया है.


छपरा में बनी है एसआईटी
छपरा शराब कांड की जांच के लिए एसआईटी टीम बनायी गयी है. एसआईटी टीम ने शराब माफिया अनिल सिंह को गिरफ्तार किया है. वहीं ऑपरेशन क्लीन के अंतर्गत 271 शराब कारोबारियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. सारण में जहरीली शराब के सेवन से मरने वालों का आंकड़ा 71 हो गया है. शनिवार को सात और लोगों की मौत हो गयी. इसके अलावा अब भी 11 लोग सदर अस्पताल में इलाजरत हैं. कई लोगों का इलाज पटना में भी चल रहा है. हालांकि, प्रशासन ने अभी तक सिर्फ 38 मौत की पुष्टि की है.