Darbhanga: दरभंगा जंक्शन के पार्सल में हुए विस्फोट के बाद अब पटना रेलवे सतर्क हो गई है. इस दौरान पटना के रेल एसपी विकास वर्मन ने कहा कि  सभी रेल थाने और आरपीएफ के कर्मियों को अलर्ट में रखा गया है, ताकि संदिग्धों पर नजर रखी जा सके. इसके अलावा जंक्शन पर स्निफर डॉग को भी जांच में लगाया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पूरे मामले को लेकर रेल एसपी विकास वर्मन ने बताया कि दरभंगा स्टेशन के पार्सल में 17 जून को हुए धमाके के बाद पटना जोन के सभी जंक्शन पर चौकसी बरती जा रही है. इसमे संदिग्धों की जांच के लिए रेल पुलिस और आरपीएफ को लगाया गया है. इसके साथ ही ट्रेन से पहुचे पार्सल में की जांच के लिए स्निफर डॉग को भी लगाया गया है, ताकि विस्फोटक जैसे समान की जांच की जा सके. 


दरभंगा में हुए ब्लास्ट मामले में पुलिस ने कहा कि सभी स्टेशनो पर रेल पुलिस और आरपीएफ को अलर्ट पर रखा है, ताकि संदिग्धों की जांच की जा सके. इसके अलावा चीफ पार्सल क्लर्क अपनी जान जोखिम में डाल कर पार्सल के सामानों को जांच कर रहे हैं. 


ये भी पढ़ें-  Kaimur में प्यार करने के लिए मिली ये सजा! लड़के के पिता को सारेआम गोलियों से भूना


बता दें कि दरभंगा रेलवे जंक्शन पर सिकंदराबाद से आये 17 जून को पार्सल में कपड़े के एक बंडल में केमिकल के बोतल रखा हुआ था, जिसके गिरने से एक जोरदार विस्फोट हुआ था. जिसमे कई लोगों के घायल हो गए थे. जिसके बाद पुलिस और ATS समेत तमाम एजेंसियां जांच में जुटी हुई है.