समस्तीपुर:Bihar News: छात्रा के साथ छेड़खानी का विरोध करना कोचिंग संस्थान के शिक्षक को महंगा पड़ गया. समस्तीपुर में पांच से छह की संख्या में असामाजिक तत्वों ने दो शिक्षकों की जमकर पिटाई कर दी. इस हमले में वो बुरी तरह घायल हो गए, मामला नगर थाना क्षेत्र के मगरदही बनारस स्टेट परिसर के पास की है. घटना के बाद जख़्मी शिक्षक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जख्मी शिक्षक की पहचान नगर थाना क्षेत्र के मगरदही मोहल्ला के वार्ड 35 के त्रिभुवन कुमार और जयप्रकाश के रूप में हुई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


घटना के संबंध में जख्मी शिक्षकों ने बताया कि कुछ असामाजिक तत्व के लड़के शराब पीकर कोचिंग से छुट्टी के बाद छात्रा से छेड़खानी करने लगे. जिसके बाद छात्राओं ने इसकी शिकायत शिक्षक से की. कोचिंग के शिक्षक ने जब बाहर निकलकर उन बदमाशों का विरोध किया तब सभी बदमाशों ने शिक्षक की पिटाई कर दी. शोरगुल सुनने के बाद अन्य शिक्षकों को इकट्ठा होता देख बदमाश वहां से भाग निकले. लेकिन बीस - पच्चीस मिनट बाद दुबारा बदमाश वापस कोचिंग पर हथियार और लोहे का रॉड लेकर आ धमके और वहां मौजूद शिक्षक की बुरी तरह पिटाई कर दी.


इधर घटना की सूचना मिलते ही नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच में जुट गई है. घटना के बारे में पुलिस का कहना है कि कोचिंग शिक्षकों की पिटाई के बारे में जानकारी मिली है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. आरोपियों की पहचान करके जल्द से जल्द उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. वहीं इस हमले में घायल शिक्षकों का इलाज जारी है. दोनों की हालत पहले से बेहतर से है.


इनपुट- संजीव नैपुरी


ये भी पढ़ें- Bihar News:प्रेमिका के चक्कर में पति ने कर दी पत्नी की हत्या, जलकुंभी से भरे तालाब में फेंका शव