Begusarai News: बेगूसराय में (Road Accident Begusarai) रफ्तार का कहर देखने को मिला. यहां पर तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक को जोरदार टक्कर मार (Road Accident Begusarai) दिया. इस हादसे (Road Accident Begusarai) में मां की मौत हो गई. जबकि बाइक चला रहे बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया. यह घटना (Road Accident Begusarai) मंझौल थाना क्षेत्र की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


इस हादसे (Road Accident Begusarai) में मृतक महिला की पहचान भगवानपुर थाना क्षेत्र के शेरपुर गांव वार्ड नंबर 13 के रहने वाले रामप्रीत शर्मा की पत्नी जगतरणी देवी के रूप में की गई है. घायल बेटे की पहचान अखिल कुमार के रूप में की गई है. घायल अखिल ने बताया है कि रानी सकरपुरा से बाइक से सवार होकर अपने घर आ रहे थे, तभी मंझौल के पास तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक में जबरदस्त धक्का (Road Accident Begusarai) मार दिया.


ये भी पढ़ें:Bhojpuri News: सपना चौधरी संग Balam लुक में दिखेंगे खेसारी, फर्स्ट लुक जारी


उन्होंने बताया कि धक्का इतना तेज से बाइक पर मारा (Road Accident Begusarai) की मोटरसाइकिल पर बैठी मां बहुत दूर फेंका गई. सड़क पर गिरने से उनकी घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. जबकि बेटा अखिल कुमार घायल हो गया. घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने मंझौल थाना पुलिस को दी. मौके (Road Accident Begusarai) पर मंझौल थाने की पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.


रिपोर्ट: जीतेन्द्र चौधरी


​ये भी पढ़ें:Bhojpuri News: जेल से बेल के बाद समर सिंह का पहला गाना वीडियो रिलीज, दिखा नया लुक