सीतामढ़ी : सीतामढ़ी के सूर्यपट्टी गांव के पास बदमाशों ने ट्रैक्टर चालक की हत्या कर शव अधवारा नदी में फेंक दिया. रविवार को सुबह शव मिलने के बाद गांव में सनसनी फैल गई है. बता दें कि मृतक की पहचान हिरौली गांव निवासी मो अली के रूप में हुई है. इधर, पुलिस परिजनों की शिकायत पर मो.अली की हत्या के कारणों का पता लगाने में जुट गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंचे थानाध्यक्ष
थानाध्यक्ष राम विनय पासवान पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन की. साथ ही पंचनामा तैयार करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. बता दें कि मो.अली ट्रैक्टर का चालक था और शनिवार की शाम से ही वह घर से लापता था. परिजन जहां-तहां उसकी खोजबीन कर रहे थे. रविवार को कुछ ग्रामीणों की नजर अधवारा नदी में पड़े शव पर पड़ी. जिसके बाद अफरातफरी मच गई. घटना सुनकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और शव को नदी से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.


गांव में पसरा सन्नाटा, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल 
मृतक अली के परिजनों ने बताया कि कुछ लोगों ने उसे घर से बाहर बुलाया था और उसके बाद वह घर नहीं लौटा. हालांकि थानाध्यक्ष ने भी प्रथमदृष्टया हत्या की बात को स्वीकार किया है. मृतक के मुंह में कपड़ा ठुंसा गया था. शरीर पर भी जख्म पाया गया है. बकौल थानाध्यक्ष, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही कुछ साफ होगा. इस संबंध में थाने में प्राथमिकी दर्ज नहीं की गयी है. मो.अली की मौत पर परिजन का रो-रोकर बुरा हाल है.


घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि सीतामढ़ी में ट्रैक्टर चालक मौत किसी साजिश के तहत हुई है. पुलिस की टीम जांच में जुट गई है, जल्द ही सभी आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा.


ये भी पढ़िए- Bihar News Live Updates: पटना विश्वविद्यालय छात्रसंघ चुनाव में छात्र जदयू का जलवा, अन्य बड़ी खबरें यहां पढ़ें