बेगूसराय:Bihar News: बेगूसराय में एक बार फिर से तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. जहां तेज रफ्तार वाहन ने एक बाइक सवार मजदूर को कुचल दिया. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना से नाराज लोगों ने बांस बल्ला लगाकर बेगूसराय- बरौनी रिफाइनरी सड़क को जाम कर दिया है. घटना जिले सिंघौल थाना क्षेत्र के उलाव ढाला के नजदीक की है. बताया जाता है कि रचियाही गांव निवासी 35 वर्षीय अजय राय बाइक से बेगूसराय बाजार जा रहे थे तभी उलाव ढाला के निकट तेज रफ्तार वाहन ने उसे कुचल दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटना की सूचना मिलते ही आसपास के सैकड़ों लोग और परिजन मौके पर पहुंचे और बेगूसराय -बरौनी रिफाइनरी सड़क पर बांस बल्ला लगाकर जाम कर दिया. मृतक के परिजनों ने बताया कि अजय राय मजदूरी का काम करता था और बाइक से बेगूसराय बाजार जा रहा था तभी वाहन ने कुचल दिया जिससे उसकी मौत हो गई. घटना से आक्रोशित स्थानीय लोग और परिजन प्रशासन से मृतक के परिवार को मुआवजा देने की मांग की है.


परिजनों ने बताया कि मृतक को तीन पुत्री है और वो गरीब परिवार से है इसलिए सरकार और जिला प्रशासन उचित मुआवजा दें ताकि गरीब परिवार को कुछ राहत मिल सके. घटना की सूचना पर सिंघौल थाना पुलिस मौके पर पहुंची और आक्रोशित लोगों को समझाने बुझाने का प्रयास कर रही है लेकिन लोगों में काफी आक्रोश है और फिलहाल सड़क जामकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. बता दें कि बिहार में आए दिन सड़क दुर्घटना में लोगों के मरने की खबरे सामने आते रहती हैं.


इनपुट- राजीव कुमार


ये भी पढ़ें- Jharkhand Cabinet Meeting: हेमंत कैबिनेट की बैठक में 34 प्रस्तावों पर लगी मुहर, बनेंगे इतने नए आंगनबाड़ी भवन