दरभंगा: दरभंगा के बिरौल में मास्टर चौक पर बृहस्पतिवार को दो पक्षों के बीच जमकर पत्थरबाजी हो गई. इस घटना में कई लोग गंभीर रूप से घायल है. दअसल, मामला दो बच्चों के बीच झगड़े का है. बच्चों को लेकर दो परिवार आपस में भीड़ गए, वहीं झगड़ा उग्र हो गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


बता दें कि बृहस्पतिवार को हुई पत्थरबाजी में करीब आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल है. उपद्रवियों ने चार मोटरसाइकिल को जला दिया. ऐसे में आम लोगों का भी काफी नुकसान हुआ. जब घटना की जानकारी पुलिस को लगी तो दल बल के साथ पुलिस मौके पर आ गई और दंगा करने वालों को खदेड़ दिया. देर से ही सही आखिरकार पुलिस ने घटना पर काबू पा लिया. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कुछ लोगों को गिरफ्तार किया है.


घटना के बाद इलाके में स्थिति तनाव पूर्ण है. पुलिस अधिकारी मौके पर जाकर घटना की जांच कर रहे है. साथ ही लोगों से अपील भी कर रहे हैं कि अफवाहों पर ध्यान न दें. इस प्रकार की घटनाओं से निपटने के लिए पुलिस है. इस घटना की साजीश रचने वाले लोगों को किसी भी सूरत में नहीं छोड़ा जाएगा. उनके खिलाफ कार्रवाई होगी. अभी स्थिति तनावपूर्ण है. सभी लोग परिवार के साथ घर पर ही रहे. वैसे बता दें कि इलाके में स्थित नियंत्रण में है.


ये भी पढ़ें- Caste Census in Bihar: जातिगत जनगणना को लेकर SC में लगाई नई याचिका, जानें कब होगी सुनवाई