बेगूसराय : बेगूसराय में एक युवक ने गले में फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. मौत की खबर लगते ही जहां परिजनों में कोहराम मच गया वहीं रक्षा बंधन के दिन ही अपने इकलौते भाई को खोकर बहन दहाड़ मार-मारकर रोती रही. घटना सहायक थाना रतनपुर ओपी क्षेत्र के वार्ड संख्या 22 तेलिया पोखर की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मृतक युवक की पहचान रतनपुर ओपी अन्तर्गत तेलिया पोखर निवासी रामबिलास शर्मा का 38 वर्षीय पुत्र पिंटू शर्मा के रुप में हुई हैं. घटना के संबंध में रिश्तेदार ने बताया कि खाना खाने के बाद युवक अपने घर में सोने गया था तभी एक घंटे बाद पता चला कि आत्महत्या कर ली.


वहीं पुलिस जांच अधिकारी ने मौत के घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि तेलिया पोखर निवासी एक युवक ने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है. अधिकारी ने बताया कि मौत के कारणों का पता नहीं चल सका है जांच जारी है. 


ये भी पढ़िए- बिहार में मंत्रिमंडल गठन से पहले सोनिया गांधी और अन्य सहयोगी दलों के नेताओं से मिलने पहुंचे तेजस्वी  


फिलहाल थाने की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया और अपने आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. बताया जाता है कि मृतक अपने पिता का इकलौता पुत्र घर में बचा था, स्थानीय लोगों ने बताया कि लगभग 7 वर्ष पूर्व इसके बड़े भाई की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी. रक्षाबंधन के अवसर पर अपने भाई को खोकर राखी बांधने आई बहन का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. 


बेगूसराय शहर के ट्रैफिक चौक पर करीब 6 घंटे तक एक युवक पड़ा रहा बेहोश
बेगूसराय शहर के ट्रैफिक चौक पर करीब 6 घंटे तक एक युवक अचेतावस्था में पड़ा रहा. स्थानीय लोगों के द्वारा लगातार उस पर पानी डालकर उसे जगाने का प्रयास किया गया, पर वह बेहोशी के हालात में पड़ा रहा. युवक की बेहोशी की सूचना पर नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और उसे टैंपू में लादकर इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया है. सबसे बड़ा सवाल यही है कि शहर के बीच चौराहे पर युवक अचेतावस्था में पड़ा रहा लेकिन पुलिस काफी देर से पहुंची और उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. फिलहाल उसका इलाज चल रहा है.  इलाज के बाद ही पता चल सकेगा कि युवक कौन है और कहां का रहने वाला है. युवक किस वजह से बेहोश हुआ. यह सब उसके होश में आने के बाद या चिकित्सीय जांच के बाद स्पष्ट होगा.