Patna: बिहार की राजधानी के पटना सिटी अनुमंडल फतुहा थाना क्षेत्र के सम्मसपुर श्मसान घाट से चिता पर लेटाया शव को नदी थाना और परसा थाना की पुलिस ने बरामद किया है. वही चिता से शव की बरामदगी की सूचना पर पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, मामला था परसा थाना के कुरथैल इलाके के रहने वाले रणधीर यादव के संदिग्ध मौत का, जहां दामाद रणधीर यादव की मौत की सूचना मिलते ही खुशरूपुर स्थित वैकटपुर इलाके के रहने मृतक की सास सुनैना देवी ने परसा पहुंची और परसा थाने संपत्ति विवाद में परिजनों द्वारा दामाद की हत्या किये जाने का मामला दर्ज कराया. 


यह भी पढ़ें:- क्राइम कैपिटल बनता जा रहा है पटना, बदमाशों ने बीच सड़क युवक पर कैंची से वार कर ले ली जान


वही हत्या का आरोप दामाद के पिता और उसके परिवार वाले पर लगाया, जहां पुलिस ने पीड़िता की सास के बयान पर हत्या का मामला दर्ज कर नदी थाना से श्मसान से शव की बरामदगी करने का सहयोग मांगा. जहां परसा थाने के पुलिस ने मृतक की सास के साथ श्मसान घाट पहुंची. 


वही, मृतक के परिवार और ससुराल पक्ष के बीच झड़प हुई, जिसमें पुलिस ने बीच-बचाव कर दोनों पक्ष को शांत कराया और शव को अपने कब्जे मे लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कालेज भेज दिया. मृतक के सास ने बताया कि चार साल पूर्व में सम्पति के विवाद में उसकी पुत्री की हत्या की गई थी और इस बार दामाद की हत्या का दी गई है. 


मृतक का चार साल का पुत्र है. इसकी भी हत्या करने के फिराक में है. पीड़ित सास ने पुलिस प्रशासन ने आरोपियों की कड़ी सजा दिलाने की मांग की है. वही मृतक के चार वर्षीय प्रत्यक्षदर्शी पुत्र ने भी दादा द्वारा उसके पिता के साथ मारपीट करने का आरोप लगाया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.
इनपुट:- प्रवीण कांत