Lok Sabh elction 2024: धनबाद लोकसभा सीट पर भाजपा प्रत्याशी के तौर पर बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो के नाम की घोषणा के साथ ही कोयलांचल का राजनीतिक तापमान बढ़ता ही जा रहा है. दरअसल सोशल मीडिया पर भाजपा प्रत्याशी ढुल्लू महतो का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह विरोधियों का वध कर देने की बात कह रहे हैं. अब कांग्रेस उनपर हमलावर हो गई है. पिछले तीन बार से बाघमारा से विधायक रहे धनबाद लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी ढुल्लू महतो की छवि एक दबंग विधायक के रूप में रही है. वह अपनी कार्यशैली को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. वीडियो में वो कह रहे हैं, दूसरे दल से आने वाले प्रत्याशियों की ओर से जो चुनौती धनबाद भाजपा और उनके कार्यकर्ताओं को मिल रही है, उसे स्वीकार करते हैं और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वरा उनका वध करने का प्रयास किया जाएगा. 


वीडियो विधायक ढुल्लू महतो को धनबाद लोकसभा का प्रत्याशी घोषित किए जाने के बाद भाजपा द्वारा 30 मार्च को धनबाद भाजपा जिला कार्यालय में आयोजित एक पार्टी के बैठक का बताया जा रहा है. 


वीडियो के सामने आने के बाद कांग्रेस भाजपा प्रत्याशी ढुल्लू महतो के खिलाफ कांग्रेस लगातार विरोध जता रही है. कांग्रेस की ओर से इसके खिलाफ मशाल जुलूस और पुतला दहन किया जा रहा है. 


धनबाद जिला कांग्रेस अध्यक्ष संतोष सिंह का आरोप है कि सुशासन की बात करने वाली भाजपा धनबाद लोकसभा सीट से एक गुंडा, मवाली, माफिया और अपराधी किस्म के नेता को प्रत्याशी घोषित कर चुकी है.


ये भी पढ़िए- क्या लालू प्रसाद ने कांग्रेस को वहीं सीटें दी हैं, जिन पर जीत की नहीं हार की गारंटी थी? जानें सभी 9 सीटों का ट्रेंड