बोकारो : बोकारो में कल रात सर्जन डॉक्टर इरफान अंसारी के ऊपर घर जाते वक्त सेक्टर 12 थाना क्षेत्र के तेतुलिया के पास कुछ बदमाशों ने ताबड़तोड़ उनके वाहन पर फायरिंग कर दी थी. जिसमें डॉक्टर इरफान अंसारी बाल-बाल बच गए थे. इस घटना के बाद राज्य के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता आज डॉक्टर इरफान अंसारी के मखदुमपुर स्थित आवास पहुंचे. जहां मंत्री ने चिकित्सक से घटना की जानकारी ली और बोकारो के डीसी एसपी को चिकित्सक को सुरक्षा देने का निर्देश दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डॉक्टर नहीं सरकार पर हुआ है हमला
स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा कि बोकारो में कल रात चिकित्सक पर नहीं यह सरकार पर हमला हुआ है. मंत्री ने कहा कि हमला सरकार पर है तो जवाब भी मुंहतोड़ होगा. चिकित्सक भगवान होते हैं ऐसे में चिकित्सक पर हमला कहीं से उचित नहीं है. प्रशासन जल्द अपराधियों को पकड़ने का काम करें. क्योंकि धनबाद में इसी तरह दंपत्ति पर अपराधियों ने हमले की बात कही थी तो मैंने खुद धनबाद पहुंच कर मामले की जानकारी ली और अपराधी आज सलाखों के पीछे हैं. ऐसे में जल्द अपराधियों की गिरफ्तारी भी की जाएगी.


घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस के वरिष्ट अधिकारियों का कहना है कि बोकारो में सर्जन डॉ. इरफान अंसारी पर गोलीबारी हुई थी. इस मामले में पीड़ित की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है. घटना स्थल पर सीसीटीवी फुटेज खंगालने का कार्य किया जा रहा है. पुलिस का कहना है कि अपराधियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.


घनबाद में आएदिन बढ़ रही आपराधिक गतिविधियां
लोगों का कहना है कि धनबाद में आपराधिक गतिविधियों का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है. यहां आए दिन अपराधिक गतिविधियां सुनने को मिल रही है. शनिवार को बोकारो में डॉ. इरफान अंसारी की कार पर कुछ लोगों ने गोलीबारी कर दी. इससे पहले भी बोकारो में कई स्थानों पर गोलीबारी की घटनाएं हो चुकी है. 


इनपुट- मृत्युंजय मिश्रा


ये भी पढ़िए- Navratri 2022: गया में दुर्गा पूजा को लेकर ट्रैफिक रूट में हुआ बड़ा बदलाव, यहां जानें नया प्लान