Deoghar: कोरोना के कहर की वजह से गरीब व मजदूर तबके के लोगों को बड़ी समस्या हुई. ऐसे में देवघर जिला प्रशासन ने फूड ग्रेन बैंक (Food Grain Bank) की शुरुआत कर उनके खाने पीने का इंतजाम किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कोरोना (Coronavirus) की वजह से हुई इस बड़ी विपदा में स्थानीय समाजसेवियों की मदद से जरूरतमंद लोगों के बीच खाद्य सामग्री का वितरण किया जा रहा है. इसी कड़ी में देवघर एसडीओ दिनेश यादव ने शुक्रवार को जरुरतमंद लोगों के बीच खाद्य सामग्रियों का वितरण किया. बता दें कि यह कार्यक्रम दो दिनों तक चलेगा और इस दौरान करीब 800 लोगों को राशन सामग्री दी जाएगी.  


ये भी पढ़ें- देवघर बैद्यनाथ धाम मंदिर में ऑनलाइन बाबा भोले का होगा दर्शन, पंडा धर्मरक्षिणी ने जिला प्रशासन के साथ की बात


वहीं, इस अवसर पर एसडीओ ने कहा कि जरुरतमंद लोगों को खाद्य सामग्री दी जा रही है, इसमें आम लोग भी सहयोग कर सकते हैं. प्रशासन ने सभी गैर सरकारी संस्थाओं, समाजसेवी व आम लोगों से आग्रह किया है कि वे आगे आएं और स्वेच्छा से गेंहू, चावल, राशन का सामान व अन्य जरूरी सामान इस फूड ग्रेन बैंक में जमा करा दें. ये सामग्री प्रशासन द्वारा जरूरतमंद लोगों तक पहुंचा दी जाएगी. बहरहाल जिला प्रशासन के इस प्रयास के बाद उम्मीद जताई जा रही है कि अब जिले में कोई भी भूखा नहीं रहेगा.