धनबाद: धनबाद जिले के सदर थाना क्षेत्र के विनोद नगर मोड़ पर एक वृद्ध व्यक्ति के साथ पुलिस वाला बनकर धोखाधड़ी कर गहने का ठगी कर ली गई. बताया जा रहा है की मुरलीधर रजक हाल ही में रेलवे से रिटायरमेंट लेने के बाद विनोद नगर अपने घर में रह रहे थे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


रिटायर्ड रेलकर्मी मुरलीधर रजक खरीदारी करने के लिए हीरापुर निकले तभी पुलिस वाला अपने आप को बता गले में चैन अंगूठी को निकलने को कहकर अपने बैग में रखने को कहा. जैसे ही पीड़ित ने चैन अंगूठी निकल कर बैग में रखा फिर वह आदमी वृद्ध से बेग छीन कर फरार हो गया. 


ये भी पढ़ें- मानसून सत्र का कैसे हो बेहतर संचालन, बुलाई गई सर्वदलीय बैठक, भाजपा ने किया बहिष्कार


घटना के संबंध में वृद्ध व्यक्ति मुरलीधर रजक ने मीडिया को बताया कि आज दोपहर 1:00 बजे मैं अपने निजी कार्य से हीरापुर जाने के लिए विनोद नगर मोड़ पहुंचा. जहां टोटो पकड़ने ही वाला था. तभी एक मोटरसाइकिल पर दो अनजान व्यक्ति ने आकर मुझे पुलिस का आईडी कार्ड दिखाते हुए खुद को इंस्पेक्टर बताया. फिर उन्होंने मुझे कहा कि आप बाजार जा रहे हैं. आप अपना सोने का चैन और सोने का अंगूठी खोलकर हाथ में रख लीजिए. 


मुरलीधर रजक ने कहा कि उनके कहने पर मैंने अपना सोने का चैन और अंगूठी खोलकर हाथ में रखा तो उन्होंने कहा कि झोले में रख लीजिए और फिर उस अपराधी ने मेरा झोला अपने हाथ में ले लिया. फिर उसे थोड़ी देर में मुझे वापस लौटा दिया और कहा कि आप आगे बढ़िए हमारे साहब आ रहे हैं. जैसे ही मैं आगे बढ़ा झोला खोलकर देखा तो मेरे सभी गहने गायब था. जिसके बाद मैं उनको हीरापुर तक ढूंढता रहा लेकिन वह नहीं मिले. जिसके बाद में आज सदर थाना में उक्त व्यक्ति के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज करा चुका हूं. वहीं पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई और जल्द ही इस मामले के खुलासे की बात कह रही है.


NITESH KR. MISHRA