पाकुड : पाकुड में पति ने पत्नी को लोहे का पेचकस (स्क्रू ड्राइवर) से गला में वारकर पत्नी की हत्या कर दी. हत्या की वारदात को अंजाम देकर आरोपी पति मौके से फरार हो गया. पत्नी का नाम 19 वर्षीय सुंदरी बीवी है. घटना मालपहाड़ी ओपी थाना क्षेत्र के चेंगाडांगा गांव स्थित बागानटोला की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


हत्यारा पति का नाम कबीरुल शेख है जो हत्या कर फरार हो गया है. पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. बताया जा रहा है सुंदरी बीवी की शादी दो महीने पहले मालपहाड़ी ओपी थाना क्षेत्र के ऑटोगली के रहने वाले कबीरुल शेख से हुआ था. पत्नी अपने मैके चेंगाडांगा गांव स्थित घर मे थी और पति पिछले दस दिनों से ससुराल में था और आज हत्या की वारदात को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है पति नशा करता था और वह अपने पत्नी से पैसा मांगता था. हत्या के कारणों का स्पस्ट खुलासा नही हो पाया है. वही सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर जांच में जुटी है.


बता दें कि आरोपी पति कबीरुल अपने पत्नी सुंदरी बीवी के साथ पिछले 10 दिनों से अपने ससुराल के घर चेंगाडांगा में रह रहा था. घटना आज की है. पूरे वारदात को होते हुए एक 7 साल के बच्चे ने देखा. बच्चें के अनुसार नव दंपति में किसी बात पर झगड़ा हो रहा था. जो विवाद इतना बढ़ गया कि पति ने लोहे के पेचकस से अपनी पत्नी के गला पर वार कर दिया. पत्नी की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी. उसके बाद पति फरार हो गया. बच्चा यह सब देख दौड़कर बताने ही जा रहा था तब तक आरोपी पति वहां से भाग चुका था. घटना की जानकारी लगते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गयी. परिजनों ने इसकी सूचना स्थानीय थाने को दी. सूचना मिलते ही मालपहाड़ी थाना ओपी प्रभारी आशीष कुमार सह दलबल घटना स्थल पर पहुंची.


पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. मृतका के परिजनों ने बताया कि आरोपी अबीरुल शेख नशा का सेवन करता था. वह अक्सर अपने पत्नी सुंदरी से पैसा मांगा करता था. फिलहाल हत्या के कारण का अभी तक स्पस्ट पता नही चल पाया है. मालपहाड़ी ओपी प्रभारी आशीष कुमार ने पूरे मामले में जानकारी देते हुए बताया कि थाना क्षेत्र के आटोगोली निवासी कबीरुल शेख ने पेचकस भोंक कर अपनी ही पत्नी की हत्या कर दी. आरोपी अभी फरार है. पूरे मामले की जांच की जा रही है. आरोपी के पकड़े जाने के बाद इस वारदात के बारे में ब्यौरा मिल पाएगा. शव को पोस्टमार्टम के लिए सोनाजोड़ी सदर अस्पताल भेजा गया है.


इनपुट- सोहन प्रमाणिक


ये भी पढ़िए-  Horoscope Today 18 September 2023: आज इन 4 राशियों पर बरसेगी बाबा भोलेनाथ समेत मां लक्ष्मी की कृपा, होगी धन वर्षा