जामताड़ा:Road Accident: झारखंड के जामताड़ा जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां जिले के नारायणपुर में बाइक से टक्कर के बाद एक युवक की हत्या कर लाश पेड़ से लटका दी गई. युवक ने पिता को फोन कर मदद की गुहार लगाई थी. जिसके बाद पिता और उसके घरवाले मौके पर पहुंचे तो युवक का कोई अता-पता नहीं चला. अगली सुबह युवक शव नारायणपुर थाना क्षेत्र के लोधारिया नदी के समीप पेड़ पर लटकता मिला. वारदात के विरोध में युवक के परिजनों और स्थानीय लोगों ने गोविंदपुर-साहिबगंज हाईवे को करीब दो घंटे तक जाम रखा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


वहीं इस हादसे में मारे गए युवक का नाम उत्तम हांसदा है. उसकी उम्र 22 वर्ष थी. वह जिले के खरियोडीह ग्राम निवासी मुनू हांसदा का पुत्र था, उसने गुरुवार को फोन पर अपने पिता को बताया कि वह बाइक से नारायणपुर बाजार आया है. दूसरी बाइक से टक्कर से बाद लोग उसकी पिटाई कर रहे हैं. इसके बाद घर के लोग नारायणपुर बाजार पहुंचे, लेकिन वहां उत्तम नहीं मिला. अगली सुबह ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी कि एक युवक का शव पेड़ से लटक रहा है. कई घंटों के बाद उसकी पहचान उत्तम हांसदा के रूप में हुई. इसकी जानकारी मिलते ही उसके घर में कोहराम मच गया.


वहीं युवक की हत्या के बाद सैकड़ों आक्रोशित लोग सड़क पर उतर आए. करीब डेढ़ घंटे तक जाम के दौरान हाईवे के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई. परिजन हत्यारों की अविलंब गिरफ्तारी व उचित मुआवजे की मांग कर रहे थे. बीडीओ मुरली यादव व थाना प्रभारी दिलीप कुमार ने कार्रवाई का आश्वासन दिया, तो लोग शांत हुए. थाना प्रभारी दिलीप कुमार ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. मामले की जांच की जा रही है. आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.


इनपुट- आईएएनएस


ये भी पढ़ें- Diwali 2023: धनबाद में पटाखों की बिक्री के लिए गाइडलाइन जारी, गोल्फ ग्राउंड में 33 अस्थाई दुकान