धनबाद:Dhanbad Love Story: धनबाद के महिला थाना में मंगलवार को एक प्रेमी जोड़े ने शादी कर एक-दूसरे के साथ जीने-मरने की कसमें खाईं. 4 दिन पहले ही युवती बिहार से भागकर धनबाद पहुंची थी. बिहार के नवादा की रहने वाली अंकिता यादव 4 दिनों से धनबाद में रह रही थी और प्रेमी से शादी करने की जिद पर अड़ी थी. मंगलवार को प्रेमी-प्रेमिका ने महिला थाना परिसर स्थित मंदिर में शादी कर ली. इस दौरान दोनों ने एक-दूसरे के साथ जीने-मरने की कसम खाईं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


धनबाद जिले के केंदुआ के रहने वाले कुंदन कुमार साव और अंकिता यादव एक साथ केंदुआ के स्कूल में पढ़ते थे. उसी दौरान दोनों के बीच प्यार बढ़ा. अंकिता के घरवालों ने किसी तरह अंकिता को अपने पुश्तैनी घर बिहार भेज दिया था मगर दोनों के बीच फोन और व्हाट्सएप चैट होती रहती थी. इसके बाद दोनों ने ही शादी करने की ठानी.


अंकिता 1 जुलाई को घर से भागकर धनबाद पहुंची और दोनो ने मंगलवार को महिला थाना परिसर में स्थित मंदिर में ही शादी कर वहां सरेंडर कर दिया. वही, कुंदन का कहना है कि घर वाले लगातार फोन पर धमकी दे रहे हैं. हम लोगों के बीच कई सालों से प्यार था और उसी के फलस्वरूप हमदोनों ने मंदिर में शादी कर ली.


इनपुट- नितेश कुमार मिश्रा


ये भी पढ़ें- Bihar Flood: नेपाल में बारिश से बिहार की नदियां उफान पर, कई इलाकों में बाढ़ का खतरा