गिरिडीहः Jharkhand News: झारखंड के गिरिडीह के अहिल्यापुर थाना क्षेत्र के कोरिया टांड़ में बीते 16 नवंबर को मो. ताहिर अंसारी नामक युवक के साथ हुए लूटपाट मामले में गिरिडीह पुलिस ने चार अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार अपराधियों में नितेश कुमार सिंह, शमसुद्दीन अंसारी, सुजीत कुमार सिंह और मो. सबा शामिल है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इन चारों अपराधियों के पास से पुलिस ने लूट की घटना में प्रयुक्त की गई अपाची मोटरसाइकिल, दो मोबाइल फोन, दो यूनियन बैंक का डेबिट कार्ड, दो प्रीपेड कार्ड, एक बैंक ऑफ इंडिया का डेबिट कार्ड और प्रीपेड कार्ड, पैन कार्ड, वोटर कार्ड भी बरामद किया है. उक्त आशय की जानकारी गिरिडीह के एसपी दीपक कुमार शर्मा ने प्रेसवार्ता कर दी. 


उन्होंने बताया कि बीते 16 नवंबर को मो. ताहिर अंसारी नामक युवक अहिल्यापुर थाना क्षेत्र से अपने घर की ओर लौट रहा था. इसी दौरान जैसे ही वह अहिल्यापुर थाना क्षेत्र के बंगाली मोड़ के पास पहुंचा तो दो बाइक सवार अपराधियों ने उसकी बाइक को रोक कर उससे 75 हजार रुपये के साथ अन्य दस्तावेज आदि लूट लिये थे. 


यह भी पढ़ें- Mining Lease Case: CM हेमंत सोरेन को झारखंड हाईकोर्ट से बड़ी राहत, PIL खारिज


जिसके बाद ताहिर अंसारी ने अहिल्यापुर थाना में आवेदन देकर अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. घटना की गंभीरता को देखते हुए एसपी श्री शर्मा के निर्देश पर तुरंत ही एक छापेमारी दल का गठन किया गया था, जिसमें पुलिस निरीक्षक गांडेय मो. कमाल खान, थाना प्रभारी अहिल्यापुर अमरजीत कुमार सिंह, थाना प्रभारी ताराटांड़ थाना प्रभारी प्रदीप कुमार महतो और ताराटांड़ और अहिल्यापुर के पुलिस जवानों को शामिल किया गया था.


इनपुट-मृणाल सिन्हा


यह भी पढ़ें- Free Ration Ban:नए साल पर आम जनता की बढ़ी मुश्किल, नहीं मिलेगा मुफ्त राशन, जानें क्या है वजह