साहिबगंज: Jharkhand News: साहिबगंज जिले के बरहेट में कल्पना सोरेन ने आज फिल्मी अंदाज में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि ''झारखंड झुकेगा नहीं''.  बता दें कि हेमंत सोरेन के जेल जाने के बाद कल्पना सोरेन ने जेएमएम की कमान संभाली और साहिबगंज जिले का तुफानी दौरा करते हुए विरोधियों को संदेश देने का काम किया. उन्होंने अपने तेवर से यह साफ कर दिया कि विरोधी चाहे जितने भी जतन कर ले लेकिन झारखंडी किसी के आगे झुकेगा नहीं. हेमंत सोरेन ने बीजेपी के आगे झुकना पसंद नहीं किया तो उन्हें जेल भेज दिया. बोलते बोलते कल्पना सोरेन भावुक हो गईं और उनकी आंखों में आंसू भी निकल गए. लेकिन झारखंड हमने लड़कर लिया है और इंसाफ भी लड़कर लेंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कल्पना सोरेन आज बरहेट प्रखंड के नवगछिया मैदान में आयोजित कार्यक्रम में लोगों को संबोधित किया. उन्होंने आरोप लगाया कि आदिवासियों को उनके घरों से निकालने की साजिश की जा रही है. हेमंत सोरेन के कार्यकाल का जिक्र करते हुए उनका 4 सालों में झारखंडियों को हक दिलाने की काम की बात कही. कल्पना ने नारा दिया लड़ेंगे ,जीतेंगे. झारखंड कभी नहीं झुकेगा. बरहेट और पतना प्रखंड में कल्पना सोरेन को सुनने के लिए सैकड़ों की संख्या में लोग पहुंचे.


इस कार्यक्रम में मंत्री हफीजुल हसन भी साथ रहे जिन्होंने सरकारी कार्यक्रम के तहत 34 करोड़ की योजना का उद्घाटन और शिलान्यास किया. जबकि पतना प्रखंड में 32 करोड़ की योजना का उद्घाटन और शिलान्यास किया. मंत्री हफीजुल हसन ने कहा कि झारखंड का शेर पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने जितना विकास किया है पिछले 20 वर्षों में नहीं हुआ. उन्होंने बीजेपी का नाम लिए बगैर कहा की षड्यंत्र रचने वालों को कड़ा जवाब दिया जाएगा. उन्होंने हेमंत सोरेन को माननीय बताते हुए उनका साथ देने की अपील की है.


इनपुट- पंकज कुमार, संतोष भगत


 ये भी पढ़ें- Champai Soren: सीएम सोरेन ने 263.88 करोड़ की लागत से बनने वाले पुल का किया शिलान्यास