धनबादः उदयपुर में कन्हैयालाल हत्याकांड को लेकर अब आरोप- प्रत्यारोप की राजनीति भी शुरू हो गई है. इसी बीच धनबाद में झारखंड यूथ कांग्रेस ने जगह-जगह पोस्टर लगाकर पूछा है कि ये राष्ट्रवाद है या आतंकवाद है. उदयपुर के कन्हैया हत्याकांड में पकड़े गए एक आरोपी और जम्मू कश्मीर में पकड़े गए आरोपी के भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के कथित कनेक्शन की बात को लेकर विपक्षी कांग्रेस अब हमलावर हो गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

धनबाद की सड़कों पर यूथ कांग्रेस ने लगाए पोस्टर
कोयला की राजधानी धनबाद की सड़कों पर यूथ कांग्रेस ने दोनों आरोपियों की तस्वीरों वाले बड़े-बड़े पोस्टर लगाकर सवाल किया है. ये राष्ट्रवाद है या आतंकवाद है. वही झारखंड युवा कांग्रेस के अध्यक्ष अभिजीत राज ने कहा कि अगर ये विवादित पोस्टर है तो भाजपा के साथियों को जबाब देना चाहिए. जो भाजपा के लोग कहते है हर मुस्लमान आतंकवादी होता है हम उनसे पूछना चाहते है हर आतंकी भाजपा से क्यों जुड़ा होता है. इसका जबाब भाजपा के लोगों को देना पड़ेगा चाहे उदयपुर की घटना हो चाहे जम्मूकश्मीर की घटना हो हर घटना में आखिर किया कारण है भाजपा के लोगों की संलिप्त पाई जाती है.


तेजी से वायरल हो रहा सड़कों पर लगे पोस्टर का वीडियो
झारखंड में सड़कों पर कांग्रेस यूथ द्वारा लगाए पोस्टर का वीडियों तेजी से वायरल हो रहा है. कांग्रेस ने पोस्टर की मदद से बीजेपी पर निशाना साधा है. वीडियो वायरल होने के बाद अब बीजेपी और कांग्रेस के बीच आरोप और प्रत्यारोप को लेकर चर्चाएं तेज हो गई है.


ये भी पढ़िए- वैशाली के स्वास्थ्य केंद्र में मोबाइल टॉर्च की रोशनी में ऑपरेशन करते हैं डॉक्टर