धनबादः झारखंड के धनबाद जिले से एक चौंकाने वाली और मार्मिक घटना सामने आ रही है. धनबाद जिले के केंदुआडीह थाना क्षेत्र के न्यू मेरिन गोपालीचक में अनोखी शादी देखने को मिली है. इस शादी की चर्चा पुरे क्षेत्र मे होने लगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बेटे ने कुछ इस तरह की अपनी मां की इच्छा पूरी 
मिली जानकारी के मुताबिक, एक बेटे ने अपनी मां की अंतिम इच्छा को पूरा करने के लिए घर में मां का शव रखकर खुद मंदिर में शादी की. इसके बाद घर में शव का चरण स्पर्श कर माता का अंतिम संस्कार किया. दरअसल, बीसीसीएलकर्मी बैजनाथ तुरी के पुत्र ओम कुमार की शादी 10 जुलाई को बोकारो जिले के पेटरवार थाना, ग्राम उतासारा के रहने वाले मनोज तुरी की पुत्री कुमारी सरोज के साथ होनी थी. लेकिन ओम कुमार की मां की तबीयत कई दिनों से खराब थी. कल तबीयत ज्यादा खराब होने से ओम ने अपनी मां को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान अस्पताल में ओम का मां ने दम तोड़ दिया. 


बेटे ने शादी कर मां के शव से लिया आशीर्वाद 
मां के दम तोड़ने के बाद बेटे ने कुछ ऐसा किया कि उसे देख सब हैरान रह गए. बेटा मां के शव को घर ले आया. शव को लाने के बाद बेटे ने कहा कि मां ने मुझे मरने से पहले शादी करने की बात कहीं थी. मां की कहीं बात में पूरी करूंगा. इधर मां को लेटा कर पूरी शादी की तैयारी की गई. लड़की वालों को बुलाकर बगल के शिव मंदिर में सरोज और ओम की शादी की गई. उसके बाद मां से आशीर्वाद लेने के बाद ओम ने अपनी मां का अंतिम संस्कार तेलमचो घाट में किया. इस अनोखी शादी को देखने के लिए आसपास के लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई.


यह भी पढ़े- बिहार के दरभंगा में किन्नरों ने रोकी एसएसपी की गाड़ी, कहा- जान चली जाए लेकिन..