धनबाद: Jharkhand News: पाकिस्तान की सीमा हैदर को पबजी गेम के खेलते समय भारत में रहने वाले सचिन से प्यार हाने का मामला अभी ठंड़ा हुआ भी नहीं था कि पबजी पर प्यार का एक मामला सामने आया है. इस बार ये मामाल झारखंड के धनबाद जिले का है. जहां पबजी गेम खेलने के दौरान धनबाद के रहने वाले काशी नाथ चौबे का संपर्क आसनसोल में रहने वाली विवाहित महिला से हो जाता है. मोबाइल में पबजी गेम खेलते- खेलने दोनों का रिश्ता इतना मजबूत हो गया कि दोनों एक दूसरे को अपना दिल दे बैठे. बंगाल के आसनसोल की रहने वाली महिला को धनबाद के डिगवाडीह न्यू कालोनी के रहने वाले काशी से प्‍यार हो गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


जिसके बाद महिला सोमवार की देर रात युवक के घर पहुंच गयी. बता दें कि महिला पहले से शादीशुदा है और उसके दो बच्चे हैं. वहीं इस मामले में स्थानीय लोगों ने बताया कि दोनों के बीच मोबाइल में पबजी खेलने की वजह से रिश्ता हुआ. इन दोनों का रिश्ता काफी पुराना है. महिला दो महीने पहले भी अपने पति को छोड़कर धनबाद पहुंच गयी थी.


वहीं दूसरी तरफ अपनी पत्नी के गायब होने के बाद पति ने इस मामले की शिकायत थाने में कर दी थी. महिला अपने बच्चों को छोड़कर लड़के के पास डिगवाडीह पहुंची थी. जिसके बाद जोड़ापोखर पुलिस के सहयोग से आसनसोल पुलिस ने महिला को पति के पास वापस आसनसोल भेजा था.  वहीं दो महीने के बाद महिला एक बार फिर से अपने प्रेमी के पास पहुंच गयी. इस बार अपने साथ वो अफने दोनों बच्चों को भी लाई थी. पत्नी के गायब होने के बाद पति ने दोबारा थाने में इस मामले की शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद पुलिस ने महिला को वापस आसनसोल रवाना कर दिया है.


ये भी पढ़ें- Bihar Crime: धार्मिक झंडा हटाने पर समस्तीपुर में 2 गुटों में पथराव, पुलिस कर रही कैंप