गिरिडीह: Jharkhand News: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा सदन में दिए गए अमर्यादित बयान के खिलाफ गुरुवार को महिला चौपाल के द्वारा टावर चौक पर नीतीश कुमार का पुतला दहन किया गया. इस कार्यक्रम का नेतृत्व महिला चौपाल अध्यक्ष सह भाजपा नेत्री शालिनी बैसखियार ने की. इस दौरान महिलाओं ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला बनाकर पुतला में चप्पल लटका कर उसका दहन किया. कार्यक्रम में शामिल महिलाओं में नीतीश कुमार के द्वारा दिए गए बयान के खिलाफ भारी आक्रोश देखा गया. साथ ही नीतीश कुमार शर्म करो की तख्तियां लेकर विरोध करती दिखी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


भाजपा नेत्री सह महिला चौपाल अध्यक्ष शालिनी बैसखियार ने कहा कि जिस प्रकार से सदन में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा अमर्यादित बयान दिया गया और उसके बाद फिर से कहा गया कि यदि मेरे इस बात से किसी को ठेस पहुंचा हो तो हम माफी मांगते हैं. यह बात बेहद ही निंदनीय है. नीतीश कुमार का अविलंब इस्तीफा की मांग करते हैं. प्रदर्शन कर रही महिलाओं ने कहा कि नारियों का भरोसा भी अब उनके प्रति टूट गया. उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी में शामिल महिलाओं ने भी अब तक कोई सवाल नहीं उठाया है जो निंदनीय है. कुसुम सिन्हा ने कहा कि नीतीश कुमार विधानसभा सदस्य के काबिल नहीं है मुख्यमंत्री दूर की बात है.


उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने जो आपत्तिजनक बयान दिया है. उसके बाद से वे इस पद पर रहने के काबिल नहीं है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार जल्द अपनी कुर्सी को छोड़ें नहीं तो हम लोग मानहानि के तहत केस करेंगे और महिला आयोग में भी केस करेंगे. जरूरत पड़ने पर हम लोग बिहार तक भी कुच करेंगे और कुर्सी छोड़ने पर मजबूर करेंगे. मौके पर कुसुम सिन्हा,रीना मंडल,मीना गुप्ता,लता वर्मा,नीतू शोला,रीना शर्मा,प्रीति गुप्ता,किरण सिंह,बेबी देवी,कविता देवी,पूजा देवी,शांति देवी,आदि महिलायें उपस्थित थी.


इनपुट- विकाश चौधरी


ये भी पढ़ें- Muzaffarpur News: असामाजिक तत्वों ने तोड़ी हनुमान जी की मूर्ति, इलाके में तनाव