कोडरमा: कोडरमा में सनकी पति ने अपनी पत्नी के अवैध संबंधों के शक में एक युवक की मसाला कूटने वाले लोहे से हमला कर हत्या कर दी है. हालांकि इस मामले का आरोपी सनकी पति जितेंद्र तुरी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


घटना उस वक्त की है जब युवक सिकंदर तुरी अपने घर की छत पर सो रहा था, तभी अचानक से जितेंद्र तुरी आया और घर में रखें मसाला कूटने वाले लोहे से उसके सर पर वार कर दिया. इस हमले में सिकंदर गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे इलाज के लिए रांची के रिम्स में भर्ती कराया गया था, जहां आज उसकी मौत हो गई.


युवक की मौत के बाद पुलिस आरोपी की पत्नी और उसके परिजनों से पूछताछ कर रही है, वहीं घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. हमला करने वाला जितेंद्र तुरी चेन्नई में मजदूरी करता था और 2 मई को ही वह अपने घर वापस लौटा था. सिकंदर तुरी पर वह अपने पत्नी के साथ अवैध संबंध होने का उसे शक था और इसी शक के आधार पर उसने रात में सोते वक्त सिकंदर तुरी पर हमला कर उसकी हत्या कर दी.


बता दें कि पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किया गया मसाला कूटने वाला लोहा भी बरामद कर लिया है.


इनपुट- गजेंद्र सिन्हा


ये भी पढ़िए-  Desi Bhabhi Dance Video: पिंक साड़ी में देसी भाभी ने दिखाए ऐसे हॉट मूव्स, नेटिजंस का मुंह रह गया खुला का खुला