दुमका: झारखंड के दुमका के जामा विधानसभा से जेएमएम विधायक सीता सोरेन के बीजेपी में शामिल होने के बाद पार्टी नेताओं ने अलग अलग प्रतिक्रिया दी है. बीजेपी नेताओं के मुताबिक सीता सोरेन के बीजेपी में शामिल होने से संथाल परगना में संगठन को मजबूती मिलेगी. बीजेपी की प्रदेश उपाध्यक्ष एवं सूबे की पूर्व मंत्री डॉ लुईस मरांडी ने स्वागत करते हुए कहा कि सीता सोरेन अनुभवी नेता है और इसका लाभ संथाल परगना में पार्टी को मिलेगी.कहा कि पूर्ववर्ती रघुवर सरकार में जब वो मंत्री थे तब उस वक्त सीता सोरेन भी जेएमएम से विधायक थी और उनके साथ उन्होंने काम भी किया है. सीता सोरेन के बीजेपी में आने से उन्हें डबल ख़ुशी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं दुमका संसदीय सीट से बीजेपी के निवर्तमान सांसद एवं पार्टी द्वारा घोषित प्रत्याशी सुनील सोरेन ने स्वागत करते हुए कहा कि जेएमएम में पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने किस तरह सीता सोरेन को प्रताड़ित किया वह अब भी झलक रहा है और मजबूरन में सीता सोरेन को बीजेपी में आना पड़ा. सीता सोरेन को जेएमएम में ना शिबू सोरेन और ना हेमंत सोरेन ने सम्मान दिया है. लेकिन बीजेपी उन्हें पूरा सम्मान देगी. उन्होंने कहा कि सीता सोरेन का पार्टी में आना सौभाग्य की बात है और आने वाले समय में संथाल परगना में बदलाव भी दिखेगा.


वहीं बीजेपी के प्रदेश मंत्री ने कहा कि जो शिबू सोरेन अपने को बड़ा नेता के रूप में कहते है कि झारखंड में 25 से 27 सीट पर दबदबा है. आज जब वे अपने ही घर को संभाल नहीं पाए तो झारखंड क्या संभालेंगे. पूर्व विधायक सीता सोरेन का स्वागत है. जिस सोच के साथ जेएमएम का गठन हुआ उस जेएमएम को कलंकित करने का काम हेमंत सोरेन ने किया है. आने वाले समय में सीता सोरेन के बीजेपी में आने से संथाल परगना क्षेत्र में बीजेपी बहुत मजबूत होगी.


इनपुट- सुबीर चटर्जी


ये भी पढ़ें- RLJP ने कार्यालय से पीएम मोदी की तस्वीर हटाई, पार्टी कार्यकर्ताओं ने जताई नाराजगी, पढ़ें पूरी खबर