पूर्वी चंपारण: हरियाणा के गुरुग्राम से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां एक मकान में आग लगने से वहां सो रहे चार लोगों की मौत हो गई है. इस हादसे में मारे गए सभी बिहार के रहने वाले थे. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि देर रात गुरुग्राम सरस्वती एनक्लेव के जे ब्लॉक स्थित मकान के एक कमरे में शॉर्ट सर्किट की वजह से भीषण आग लग गई थी. घटना के वक्त मृतकों के परिजन दूसे कमरे में सो रहे थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बताया जा रहा है कि इस घटना में मारे गए सभी लोग पूर्वी चंपारण के घोड़ासन थाना क्षेत्र अंतर्गत खैरवा लौखान के रहने वाले थे. घटना की जानकारी मिलने के बाद पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया. मृतकों में सकूर मियां के दो पुत्र मो. नूर आलम 30 वर्ष , मुस्ताक आलम 24 वर्ष और भतीजा सहिल शामिल है. इसके अलावा इस हादसे में 17 साल के अमन की भी मौत हुई है, वो 10वीं का छात्र था. सभी इस मकाम में किराए के कमरे में रहते थे. वहीं इस हादसे पर शोक व्यक्त करते हुए बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने एक्स पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा हरियाणा के गुरुग्राम में एक मकान में आग लगने से चार बिहारवासियों की हुई दुःखद मौत पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त करता हूं. सरकार अविलंब पीड़ित परिजनों की हर संभव मदद करें.


ये भी पढ़ें- Bihar News: 2030 से पहले बिहार बनेगा बाल विवाह मुक्त! जस्ट राइट्स फॉर चिल्ड्रेन एलायंस ने जताया विश्वास


वहीं घटना की जानकारी मिलते ही घोड़ासहन थाना में पदस्थापित पुअनि मधुकर कुमार सदल बल के साथ मृतकों के स्वजनों से मिलने पहुंचे और घटना के संदर्भ मे विस्तृत जानकारी ली. हादसे में मृत युवक मो. नूरआलम व मो. मुस्ताक आलम के पिता सकूर आलम ने बताया कि उनके दोनों पुत्र गुड़गांव में रहकर टेलरिंग का काम करते थे. इस बीच शार्ट सर्किट से कमरे में आग लग जाने के कारण दोनों की झुलसकर मौत हो जाने की सूचना मिली.


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!