Motihari News: रक्सौल में पुलिस ने 10 किलो 144 ग्राम चरस के साथ एक सरकारी शिक्षक और उसके एक साथी को गिरफ्तार किया है. ये गिरफ्तारी रविवार (15 सितंबर) को हुई. दोनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. पुलिस ने पहले उन्हें थाने लाकर पूछताछ की और फिर एनडीपीएस एक्ट (NDPS Act) के तहत मामला दर्ज किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के लिए बता दें कि गुप्त सूचना के आधार पर रक्सौल डीएसपी धीरेंद्र कुमार ने एक टीम बनाई, जिसमें दंडाधिकारी रवि कुमार, रक्सौल थानाध्यक्ष राजीव नंदन सिन्हा, एएसआई प्रभात कुमार और संजीवन पासवान शामिल थे. टीम को निर्देश दिए गए कि रक्सौल-बाईपास रोड पर कार्रवाई की जाए. टीम ने इन दोनों संदिग्धों को पकड़ा जो झोला लेकर तेजी से रामगढ़वा रोड की ओर जा रहे थे. जब उनकी तलाशी ली गई, तो झोले से 10 किलो 144 ग्राम चरस बरामद हुई.


साथ ही इस चरस की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में लगभग एक करोड़ रुपये आंकी गई है. गिरफ्तार किए गए व्यक्तियों की पहचान हरैया थाना क्षेत्र के शैलेंद्र कुमार और रक्सौल थाना क्षेत्र के अंकेश कुमार के रूप में हुई है. शैलेंद्र कुमार राजकीय मध्य विद्यालय में शिक्षक के पद पर कार्यरत है.


रक्सौल थानाध्यक्ष राजीव नंदन सिन्हा ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी, जिसके आधार पर कार्रवाई की गई. डीएसपी धीरेंद्र कुमार के निर्देश पर टीम ने नाकाबंदी की और वाहनों की जांच की. इस दौरान, आईसीपी बाईपास रोड से रामगढ़वा रोड की ओर पैदल जाते हुए दो संदिग्ध व्यक्ति दिखे. उन्हें रोककर तलाशी ली गई, जिसमें 10 किलो 144 ग्राम चरस मिली. इसके बाद दोनों व्यक्तियों को गिरफ्तार कर थाने लाया गया और एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया.


ये भी पढ़िए- Dengue in Bihar: पटना में डेंगू के मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 796, इस जिले में सबसे ज्यादा मामले