कटिहार: बिहार के कटिहार में किन्नरों के भेष में दरिंदगी की घटना सामने आई है. तीन वहशियों ने महिला के साथ सामूहिक बलात्कार (Gang Rape) के बाद उसकी हत्या (Murder) कर दी. इस हत्याकांड का पुलिस ने 48 घंटे में पुलिस ने खुलासा किया है. आरोप है कि किन्नर के भेष में गिरफ्तार युवक मिट्ठू ने हत्या की थी. वह लगभग एक वर्ष से किन्नर के भेष में दरिंदगी करता आ रहा था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटना कटिहार के कोढ़ा थाना के गेड़ाबाड़ी बसगढ़ा गांव से जुड़ी है. इस मामले तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार किन्नर की निशानदेही पर पुलिस दो लोगों से पूछताछ कर रही है.


गिरफ्तार मिट्ठू का कहना है, 'मेरे साथ दो और लोग थे. सभी लड़के हैं. महिला भी शराब पी रखी थी. दोनों लड़कों ने उसे साथ दुष्कर्म किया. उसके बाद गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी. उसने स्वीकार किया कि हम एक वर्ष से किन्नर बनकर रह रहे हैं.' साथ ही उसने यह भी कहा कि उसने कोई अपराध नहीं किया है. लेकिन उसकी आंखों के सामने सबकुछ हुआ है.


वहीं, एसडीपीओ अनिल कुमार का कहना है, 'दस तारीख की रात सूचना मिली कि एक अज्ञात का शव मुसापुर बिजली ऑफिस के पीछे पड़ा है. पुलिस शव को कब्जे में लेकर अनुसंधान करने लगी. इस दौरान पता चला कि बसगढ़ा गांव के किन्नर के साथ घूमते हुए देखा गया था. मिट्ठू की गिरफ्तारी के बाद अपराध में संलिप्तता स्वीकार किया. उसने दो साथियों के शामिल होने की बात बताई. पुलिस पूछताछ कर रही है. संलिप्तता पाए जाने पर जेल भेजा जाएगा. साथ ही उन्होंने कहा कि किन्नर दुष्कर्म नहीं कर सकता. आरोपी किन्नर बना हुआ था, जिसकी जांच हो गई है.