Gaya: बिहार के गया जिले में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. यहां एक छोटे बच्चे ने एक सांप को अपने मुंह से काटकर मार डाला. इस घटना ने पूरे ग्रामीणों और अस्पताल के कर्मचारियों को हैरान कर दिया है, जहां सांप के साथ बच्चे को ले जाया गया था. डॉक्टर यह जानकर हैरान रह गए कि जहरीला दिखने वाले सांप के काटने के बाद भी बच्चा बिल्कुल ठीक था. सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें मरे हुए सांप को देखा जा सकता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटना 17 अगस्त, 2024 दिन शनिवार को फतेहपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले जमुहार गांव की है. एक साल के बच्चे की पहचान रियांश के रूप में हुई है, जिसने अपने घर की छत पर खेलते समय एक सांप को मुंह से काटकर मार डाला. माता-पिता ने मरे हुए सांप को देखा और बच्चे को स्थानीय अस्पताल ले गए और उन्हें पूरी घटना बताई.


बच्चे की मां का दावा है कि वह (बच्चा) छत पर खेल रहा था. तभी अचानक कहीं से सांप का एक बच्चा आ गया और बच्चे ने खिलौना समझकर सांप को पकड़ लिया. बच्चे ने सांप को मुंह में डाल लिया और उसे चबाने लगा. जैसे ही बच्चे ने उसको चबाया, सांप मर गया. घटना देखकर बच्चे की मां सदमे में आ गई. इस घटना से अस्पताल के अधिकारी भी हैरान हैं.


यह भी पढ़ें:सुनो बिहारवासियों!बुलेट ट्रेन कॉरिडोर पर बनेंगे 13 स्टेशन,पटना में सर्वे का काम पूरा


अस्पताल प्रशासन ने बच्चे का इलाज किया और बताया कि बच्चा पूरी तरह से स्वस्थ है. अस्पताल के अधिकारियों ने माता-पिता को सूचित किया कि जिस सांप को काटकर बच्चे ने मारा वह एक गैर विषैला सांप था और यह आमतौर पर इलाके में मानसून के दौरान पाया जाता है. बच्चे के स्वास्थ्य की जानकारी मिलने पर उसके परिजनों को राहत मिली.


यह भी पढ़ें:17 गिरफ्तार, 47 नामजद और 250 अज्ञात पर केस दर्ज,पढ़िए मुजफ्फरपुर हत्याकांड की कहानी