गया : बिहार के नवादा में एक युवक को जिंदा जलाकर हत्या करने की कोशिश का मामला सामने आया है. घटना नगर थाना क्षेत्र का है. जहां बेली शरीफ मोहल्ले में युवक को कुछ लोगों ने पहले पेट्रोल डाला और फिर उसे आग के हवाले कर दिया. हालांकि इस दौरान पास के लोगों ने तत्परता दिखाकर युवक के ऊपर पानी डाला और आग बुझा कर युवक को फौरन सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

4 युवकों ने घर से बुलाकर वारदात को दिया अंजाम
जख्मी युवक की पहचान कलाली रोड निवासी स्वर्गीय महावीर रजक के पुत्र चुन्नू रजक के रूप में हुई है. जख्मी युवक के भाई संजय रजक के मुतबिक शनिवार सुबह उसके भाई को मोहल्ले के 4 युवकों ने घर से बुलाया और बेली शरीफ मोहल्ले की तरफ ले गए. थोड़ी देर बाद परिजनों को सूचना मिली कि चुन्नू रजक पर किसी ने पेट्रोल छिड़क कर जिंदा जलाने का प्रयास किया है. जिसके बाद परिजन बिना देर किए मौके पर पहुंचे. 


युवक की हालत गंभीर
आनन-फानन में जख्मी हालत में युवक को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां, प्राथमिक उपचार के बाज डॉक्टरों ने उसे  पावापुरी अस्पताल रेफर कर दिया. जहां उसकी हालत बेहद गंभीर बनी हुई है. हालांकि जख्मी युवक अभी कुछ बोलने की स्थिति में नहीं है. होश आने के बाद यह साफ हो पाएगा कि किन कारणों से युवक को पेट्रोल छिड़ककर जलाकर मारने का प्रयास किया गया. उधर इस पूरी घटना से इलाके में सनसनी मच गई. वहीं पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है. 


इनपुट- यशवंत सिन्हा


ये भी पढ़िए- बगहा में आदमखोर बाघ के आतंक का हुआ अंत, चार गोलियों में किया ढेर