Nawada Massive Fire: बिहार के नवादा में एक लकड़ी के गोदाम में देररात भीषण आग लग गई. ये घटना हिसुआ के प्रोफेसर कॉलोनी स्थित लकड़ी गोदाम की है. बताया जा रहा है कि इस घटना में 25 लाख की इमारती लकड़ियां जलकर स्वाहा हो गईं. जिस वक्त गोदाम में आग लगी, गोदाम पूरी तरह से बंद था. आग लगने पर पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई. स्थानीय लोगों ने गोदाम मालिक जितेंद्र सिंह और दमकल विभाग को सूचना दी. स्थानीय लोगों ने भी आग बुझाने की कोशिश की, लेकिन आग पर काबू नहीं पा सके. वहीं सूचना पर मौके पर पहुंचे अग्निशामक दल ने बड़ी मशक्कत के बाद आग बुझाई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


घटना के वक्त गोदाम मालिक जितेंद्र सिंह पश्चिम बंगाल के मेदनीपुर गये हुए थे. बताया जा रहा है कि आधी रात होने की वजह से आग जब बहुत तेजी से फैल गई. गोदम चारों तरफ से बंद होने के कारण आग बुझाने में काफी दिक्कतें आईं. गोदाम मालिक जितेंद्र सिंह ने नरहट के बदलपुर निवासी व वर्तमान में हिसुआ डीह पर रहने वाले सीयाशरण सिंह उर्फ नसीबन सिंह पर आग लगाने का आरोप लगाकर थाने में मामला दर्ज कराया है. 


ये भी पढ़ें- सेना के रिटायर्ड जवान ने चलती ट्रेन से कूदकर लुटेरों को दबोचा, अफसर की हो रही तारीफ


जितेंद्र सिंह ने बताया कि नसीबन सिंह से उनकी पहले से पुरानी रंजीश चल रही है. वे जब मेदनीपुर जा रहे थे तो महादेव मोड़ के समीप उनकी गाड़ी रोककर सीयाशरण उर्फ नसीबन सिंह खूब गाली-गलौज किया और उन्हें बर्बाद कर देने की धमकी दी थी. जितेंद्र सिंह ने बताया कि वे और रितेश सिंह दोनों मिलकर लकड़ी का कारोबार करते हैं. गोदाम में 25 लाख की इमारती लकड़ी रखी हुई थी. लगभग सभी लकड़ियां जलकर भस्म हो चुकी हैं. वहीं घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है.


रिपोर्ट- यशवंत सिन्हा