Nawada: बिहार के नवादा में तेज रफ्तार बस ने युवक को रौंद दिया. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसके बाद पुलिस बल की मदद से उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. उसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इलाज के दौरान हुई मौत
दरअसल, यह मामला रजौली थाना क्षेत्र के बाईपास एनएच-31 का है. यहां पर एक अनियंत्रित बस ने एक राहगीर को रौंद दिया. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसके बाद घायल को रजौली थाना अध्यक्ष ने तुरंत कार्रवाई करते हुए पुलिस बल और एएसआई सुनील कुमार सिंह ने रजौली अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया. जहां पर डॉक्टर राघवेंद्र भारती द्वारा घायल का इलाज किया गया. वहीं इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई. मृतक युवक की पहचान रजौली थाना क्षेत्र के घसियाडीह गांव के निवासी भुना मांझी के बेटे चाको मांझी के रूप में हुई है.


रोड क्रॉस करते हुए बस ने रौंदा
वहीं, घटना को लेकर परिजनों और स्थानीय लोगों का कहना है कि मृतक सुबह अपने किसी काम से बाजार जा रहा था. इसी दौरान एक रजौली एनएच-31 क्रॉस करते समय एक अनियंत्रित बस ने उसे रौंद दिया. जिसके बाद अस्पताल में इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई. वहीं, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नवादा सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. घटना के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.


ये भी पढ़िये: Bihar Weather: मौसम विभाग के जारी किया अपडेट, राज्य में तेज बारिश के साथ जताई वज्रपात की संभावना