गया: बिहार के गया जिले में  सेना के प्रशिक्षण के दौरान तोप का गोला फट गया. हादसे में गांव के तीन लोगों की मौत हो गई. होली की खुशी देखते ही देखते मातम में बदल गई. दरअसल, गया के बाराचट्टी में नेता का प्रशिक्षण कार्यक्रम चल रहा था. इसी दौरान तोप का गोला फायरिंग रेज से बाहर निकलकर गांव में जा गिरा. गांव में तीन लोगों की मौत से अफरा-तफरी का माहौल बना हुआ है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सेना प्रशिक्षण के दौरान फटा तोप का गोला
बाराचट्टी में रहने वाले लोग अपने परिवार के साथ मिलकर होली का पर्व मना रहे थ . किसी को क्या खबर थी कि यह खुशी चंद समय की है. देखते ही देखते तोप का गोला सेना प्रशिक्षण के फायरिंग रेंज से बाहर आकर गांव में गिर गया. गोला गांव में गिरते ही फट गया इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई.


होली पर गांव में पसरा सन्नाटा
होली के पर्व पर गांव के लोग एक दूसरे को गुलाल लगाकर खुशी जाहिर कर रहे थे. इसी बीच तोप का गोला फटने से तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. इस हादसे में दो महिला भी शिकार हुई है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है. सभी घायल को बेहतर इलाज के लिए गया के अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल सह अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इसके अलावा बता दें कि मृतकों में गोला मांझी का दामाद गोविंद मांझी(25), सूरज कुमार (18), गूलरवेद और कंचन कुमारी (45) शामिल है. इस हादसे में घायलों की श्रेणी में गीता कुमारी (11), राशो देवी(30), पिंटू मांझी(25) आदि भी शमिल है.


घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
थानाध्यक्ष राम लखन पंडित ने बताया कि बाराचट्टी में सेना के प्रशिक्षण के दौरान यह हदास हुआ है. हादसे में जो लोग घायल हुए है उनका अस्पातल में इलाज चल रहा है. साथ ही कहा कि इस मामले को लेकर जांच की जा रही है.


ये भी पढ़िए-  Bihar: JDU नेता की संदेहास्पद हालात में हुई मौत, कमरे में मिली पिस्टल