Bihar: JDU नेता की संदेहास्पद हालात में हुई मौत, कमरे में मिली पिस्टल
Advertisement

Bihar: JDU नेता की संदेहास्पद हालात में हुई मौत, कमरे में मिली पिस्टल

बिहार के भोजपुर जिले के सिकरहटा थाना क्षेत्र के फतेहपुर बाजार में मंगलवार की रात गोली लगने की वजह से तरारी प्रखंड के युवा JDU के प्रखंड अध्यक्ष की मौत हो गई है. JDU के प्रखंड अध्यक्ष को इलाज के लिए आरा ले जाया जा रहा था, इसी दौरान उन्होंने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

 (फाइल फोटो)

Patna: बिहार के भोजपुर जिले के सिकरहटा थाना क्षेत्र के फतेहपुर बाजार में मंगलवार की रात गोली लगने की वजह से तरारी प्रखंड के युवा JDU के प्रखंड अध्यक्ष की मौत हो गई है. JDU के प्रखंड अध्यक्ष को इलाज के लिए आरा ले जाया जा रहा था, इसी दौरान उन्होंने मौके पर ही दम तोड़ दिया. मृतक का नाम  दीपक कुमार उर्फ भिखारी सिंह था. वो मूलरूप से सिकरहटा थाना क्षेत्र के कुरकुरी गांव निवासी कृष्णा सिंह के पुत्र थे. वो फतेहपुर बाजार में रहते थे. 

पुलिस ने शुरू की जांच 

इस घटना के बाद पीरो डीएसपी राहुल सिंह के नेतृत्व में पुलिस मौके पर मृतक के घर पहुंची और जांच शुरू कर दी. जांच के दौरान पुलिस को घर के एक कमरे से एक पिस्टल और मैगजीन मिली है. इसके अलावा कमरे के फर्श पर गोली के निशान भी मिलें हैं. पुलिस ने इस कमरे को सील कर दिया है. 

कोल्ड ड्रिंक के पैसे को लेकर हुआ था विवाद

पुलिस की जांच में ये बात सामने आई है कि मंगलवार की शाम को फतेहपुर बाजार के एक दुकानदार से कोल्ड ड्रिंक के पैसे को लेकर मृतक का विवाद हुआ था. इसके बाद रात में संदेहास्पद हालात में उनकी मौत हो गई है. मृतक की जांघ में गोली लगी है. माना जा रहा है कि पिस्टल लेकर छीना-झपटी में गोली चल होगी, जिससे उन्हें गोली लग गई होगी. इसी गोली के लगने की वजह से उनकी मौत हो गई थी. फिलहाल पुलिस जांच कर रही है. इस घटना के बाद मृतक की पत्नी मीनू देवी एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Trending news