गया : हमारा देश आज चांद पर चला गया है लेकिन अंधविश्वास लोगों के जेहन से खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला कैमूर जिले के मोहनिया क्षेत्र के मझाडी गांव का है, जहां बड़े भाई के दो बेटों को छोटे भाई और उसके दो बच्चों द्वारा मारपीट कर बुरी तरह से जख्मी कर दिया गया. जिसमें दोनों बच्चों का सर फट गया. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस जांच में जुट गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


बता दें कि घटना के समय उसके पिता घर से बाहर खेतों में काम करने के लिए गए हुए थे, जैसे ही यह जानकारी पिता को मिला वह तुरंत दोनों बच्चों को उपचार के लिए अनुमंडल अस्पताल मोहनिया ले कर आए, जहां प्राथमिक उपचार किया गया. वही दोनों बच्चों को लेकर मोहनिया थाने में प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन दिया है. घायलों में मोहनिया थाना क्षेत्र के मझाडी गांव के संतोष कुमार गुप्ता और उनके दोनों पुत्र 17 वर्षीय अंकित कुमार गुप्ता और 12 वर्षीय अमन कुमार गुप्ता बताये जा रहे हैं.


दोनों घायलों के पिता संतोष कुमार गुप्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि हम तीन भाई हैं जिसमें सबसे बड़े हम हैं और मेरे एक भाई दिल्ली रहता है दूसरा भाई गांव पर ही रहता है. मेरे छोटे भाई और उनके बच्चों द्वारा मेरे और परिवार के ऊपर गाली-गलौज किया जाता था. जहां मैं आज खेतों में सोहनी करने गया था तभी मेरे छोटा भाई और उनके बच्चों द्वारा घर में घुसकर मेरे बेटों की पिटाई की गई, घर में रखा मोबाइल तोड़ दिया गया. मैं दोनों बच्चों को लेकर उपचार के लिए अनुमंडल अस्पताल मोहनिया लाएं और दोनों का उपचार कराया जा रहा है. उनके खिलाफ मोहनिया थाने में प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए आवेदन भी दिया गया है.


इनपुट- मुकुल जायसवाल


ये भी पढ़िए-  Shatavari Benefits: पुरुषों और महिलाओं की इन समस्याओं को दूर करता है शतावरी पौधा, जानें 10 मुख्य फायदे