गया: बिहार के गया में शारदीय नवरात्र को लोग काफी धूमधाम और हर्षोल्लास के साथ मना रहे हैं. गया में मां दुर्गा की पूजा-अर्चना को लेकर पंडाल स्थापित किये गए हैं. भीड़ होने के वजह से शहर में जाम की समस्या भी बन सकती है. इसलिए दर्शकों के आगमन को लेकर पुलिस ने ट्रैफिक प्लान बनाया है. सदर अनुमंडल पदाधिकारी, पुलिस उपाधीक्षक, नगर एवं पुलिस उपाधीक्षक यातायात के द्वारा संयुक्त रूप से ट्रैफिक प्लान जारी किया है. ये ट्रैफिक प्लान 3 से 6 अक्टूबर तक जारी रहेगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

1. गया शहर में डोभी के तरफ से बड़ी वाहन का प्रवेश सुबह 06.00 बजे से रात्रि अगले दिन सुबह 03.00 बजे तक प्रतिबंधित रहेगा.


2. सिकरिया मोड़ से किसी भी प्रकार का बड़ा वाहन गया शहर में प्रवेश पर सुबह 06.00 बजे से रात्रि अगले दिन सुबह 03.00 बजे तक प्रतिबंधित रहेगा.


3. समाहरणालय गोलंबर से दिन में 13.00 बजे के बाद से अगले दिन 03.00 बजे सुबह तक चार पहिया वाहन और टेम्पो का प्रवेश केदार मार्केट, जीबी रोड एवं रमना रोड में प्रतिबंधित रहेगा.


4. पीर मंसूर चौक से भी दिन में 13:00 बजे के बाद से अगले दिन 3:00 बजे सुबह तक चार पहिया वाहन और टेम्पो का प्रवेश केदार मार्केट, जीबी रोड एवं रमना रोड में प्रतिबंधित रहेगा.


5. किरानी घाट से दुखहरण मंदिर और रमना रोड की तरफ दिन में 13.00 बजे के बाद से अगले दिन 03.00 बजे सुबह तक चार पहिया वाहन और टेम्पो का प्रवेश प्रतिबंधित रहेगा.


6. रामलीला मोड से ट्रक एवं पिकअप भान का प्रवेश गया शहर में दिन में 13.00 बजे के बाद से अगले दिन 03.00 बजे सुबह तक प्रतिबंधित रहेगा.


7. मुफस्सिल मोड़ से किरानी घाट के तरफ बड़ी वाहन का प्रवेश सुबह 06.00 बजे से रात्रि अगले दिन सुबह 03.00 बजे तक प्रतिबंधित रहेगा.


(इनपुट-जय कुमार)


यह भी पढ़े- जहानाबादः दुर्गा पूजा में शरारती तत्वों पर रखी जाएगी कड़ी नजर, चप्पे-चप्पे पर होगा पुलिस का पहरा, डीएम ने दिए निर्देश